ताजा खबरें

इंद्रावती भवन अब ED के कब्जे में, अधिकारियों में हड़कंप, खंगाले जा रहे सैकड़ों फाइल्स।

 

रायपुर: छत्तीसगढ़ में पिछले 3 दिनों से ईडी की कार्रवाई लगातार चल रही है। बीते दिनों जहां कांग्रेस के बड़े नेताओं के घर ईडी ने दबिश दी तो वही अब शासन के कई विभागों में आज ईडी ने छापा मारा है। कुछ देर पहले खबर आई थी कि सीआरपीएफ के बहुत से जवानों के साथ ED की टीम नवा रायपुर स्थित श्रम विभाग पहुंची। इसके बाद अधिकारियों और कर्मचारियों के बीच हड़कंप मच गया।

 

इन विभागों में ED की दबिश

मिली जानकारी के अनुसार इन्द्रावती भवन स्थित श्रम विभाग, पर्यावरण मंडल, जल संसाधन विभाग और GST भवन में ईडी की कई टीमों ने दबिश दी है।

 

क्या है अपडेट ?

बताया जा रहा है कि, ईडी की टीम ने श्रम विभाग कार्यालय में उस समय दबिश दी जिस वक्त वहां बैठक आयोजित की गई थी। अभी अधिकारियों और कर्मचारियों को ईडी के अफसरों ने वहां रोक लिया और किसी को आने-जाने नहीं दिया गया। ताजा जानकारी के अनुसार ED की टीम श्रम विभाग में एक बड़े पैमाने पर दस्तावेजों को इकट्ठा कर अपने साथ ले गई है।

 

वहीं कर्मचारियों और अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. साथ ही सूत्रों की माने तो बाकी विभागों में भी इसी तरीके से ईडी की कार्रवाई जारी है. एक खबर और निकल कर सामने आ रही है कि विभाग के कई सेक्शन सील कर दिए गए हैं। कई कर्मचारियों से पूछताछ भी जारी है।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Breaking News : बुजुर्ग की हत्या करने के आरोपी बस एजेंट गोविन्द प्रधान उर्फ भोला को चंद घंटे में सिटी कोतवाली ने किया गिरफ्तार,चश्मा को निकाल देने जैसे मामूली सी बात पर एजेंट ने मारा था झापड़,घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई थी मौत,,,,

Rashifal