ताजा खबरें

जांजगीर चांपा : अवैध शराब परिवहन करते एक आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे,आरोपी के कब्जे से 50 नग देशी प्लेन शराब किया बरामद, साथ ही आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी जप्त।

 

जांजगीर: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दिनांक 6 मार्च को अकलतरा पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की ग्राम देवरी थाना अकलतरा निवासी रमेश कुमार बंजारे अपने मोटरसाइकिल में अवैध कच्ची शराब लेकर बिक्री हेतु जा रहे हैं जिस पर अकलतरा पुलिस द्वारा आरोपी को ब्लाक आफिस के पास घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ कर तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 50 नग 180ml वाली देसी प्लेन शराब बरामद किया गया जिस पर आरोपी के विरुद्ध थाना अकलतरा में अपराध क्रमांक 130/ 23 धारा 34(2) आबकारी एक्ट पंजीबद्ध किया गया।

आरोपी रमेश कुमार बंजारे उम्र 47 वर्ष निवासी देवरी थाना अकलतरा द्वारा अवैध शराब परिवहन करना पाये जाने पर आरोपी को दिनाँक 06 मार्च 23 को न्यायिक रिमांड में भेजा गया

उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक उमेश साहू, सहायक उप निरीक्षक अरुण सिंह, आरक्षक विवेक ठाकुर एवं प्रशांत चंद्रा का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

भारत शिक्षा रत्न अवार्ड फॉर बेस्ट प्रिंसीपल के राष्ट्रीय पुरस्कार से दिलीप अम्ब्रेला सम्मानित,दिल्ली में हुआ सम्मान, शिक्षा के क्षेत्र में विशिष्ट सेवा एवं विशेष सहयोग के लिए दिया जाता है यह सम्मान

Rashifal