ताजा खबरें

पहाड़ी कोरवाओं की आत्महत्या मामले में जशपुर विधायक पहुंचे परिजनों से मुलाकात करने.. क्या कहा विधायक भगत ने पढ़िए पूरी खबर!

बगीचा: जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सामरबार झुमरा डूमर बस्ती से राष्ट्रपति के दत्तक पुत्र कहे जाने वाले पहाड़ी कोरवा परिवार के 4 सदस्यों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है जिसमें माता पिता सहित दो बच्चे शामिल हैं। इस पूरे मामले में जशपुर विधायक विनय भगत पहुंचे मृतकों के परिजन से मुलाकात कर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित कर ढांढस बंधाया साथ ही विधायक श्री भगत ने कहा ऐसी घटना अत्यंत दुखद है उनके प्रति मैं गहरी संवेदना प्रकट करता हूँ। इस दौरान तात्कालिक सहायता के रूप में विधायक विनय भगत ने मृतक के परिजन को 10 हजार और 1 क्विंटल चावल व अन्य सामग्री परिजनों को सौंपा।

 

वहीं इस पूरे मामले में जशपुर विधायक विनय भगत ने कहा प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक राजूराम और उनके परिवार को सरकार के सभी योजनाओं का लाभ मिल रहा था, उनके नाम पर पक्का मकान, हर माह चावल, सभी सदस्यों के आयुष्मान कार्ड बनाया गया है साथ ही रोजगार हेतु जॉब कार्ड भी बनाया गया है। आंगनबाड़ी से बच्चों को रेडी टू ईट नियमित रूप से मिलता था। जानकारी प्राप्त हुई है कि वे 19 मार्च को राशन दुकान से चावल भी लिए थे और दो दिन पूर्व मृतक अपने ससुराल गया था अपनी सास को साड़ी और कुछ पैसे भी देकर आये थे, इससे ये पता चलता है कि परिवार को कोई खाने पीने या पैसे की कमी से परिवार की मृत्यु नही हुई है कुछ और वजह होगी। ऐसे घटना जरूर जांच का विषय है जो प्रशासन पूरी बारिकी से जांच कर रही है। जल्द ही पूरे मामले की खुलासे होंगे। आगे विधायक विनय भगत ने कहा ऐसे घटनाओं पर राजनीति करना कतई उचित नही है कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार हमेशा गरीबों के हित मे बड़े बड़े कार्य कर रही है।

इस दौरान बगीचा नगर पंचायत उपाध्यक्ष प्रमोद गुप्ता, आयोग सदस्य बबलू पांडे, युवा कांग्रेस जिला महासचिव रणजीत यादव व बगीचा एसडीएम, टीआई जनपद के कर्मचारी मौजूद रहे।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Breaking News : बुजुर्ग की हत्या करने के आरोपी बस एजेंट गोविन्द प्रधान उर्फ भोला को चंद घंटे में सिटी कोतवाली ने किया गिरफ्तार,चश्मा को निकाल देने जैसे मामूली सी बात पर एजेंट ने मारा था झापड़,घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई थी मौत,,,,

Rashifal