जशपुर पुलिस अधीक्षक ने जनदर्शन में सुनी आम लोगों की समस्याएं, जनदर्शन में पहुंची पीड़िता द्वारा शारीरिक शोषण के संबंध में की गई शिकायत में पुलिस ने आरोपी को चंद घण्टो में किया गिरफ्तार,,

जशपुर द प्राइम न्यूज़ : पुलिस अधीक्षक ने राजेश अग्रवाल ने जनदर्शन में आम लोगों की समस्याएओ को गंभीरता से सुना और और अधिकारियों को त्वरित निराकरण के निर्देश दिए,

आप को बता दें छत्तीसगढ़ शासन द्वारा आम जनता की समस्याओं को सुनने एवं उसके निराकरण हेतु जनदर्शन कार्यक्रम लगाये जाने के निर्देश दिये गये हैं। जिसे लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में गुरुवार को जिला स्तर पर नवपदस्थ पुलिस अधीक्षक जशपुर राजेश अग्रवाल द्वारा जनदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जनदर्शन कार्यक्रम में वन विभाग में कार्यरत आवेदिका ने अपने पति के विरूद्ध शराब के नशे में मारपीट करने, भरण-पोषण न करने एवं बच्चों को प्रताड़ित करने संबंधी शिकायत आवेदन दिया है, इस पर संबंधित को तत्काल वैधानिक कार्यवाही कर उचित निराकरण के निर्देश दिये गये।

वही दूसरे आवेदक सेवानिवृत्त कर्मचारी ने वर्ष 2010 में खरीदे सेंकेंड हैंड बोलेरो वाहन की तय कीमत से अधिक रकम विक्रयकर्ता द्वारा ले लेना एवं वाहन का नाम ट्रांसफर नहीं कर विक्रयकर्ता एवं उसके परिजनों द्वारा जान से मारने की धमकी देने का उल्लेख किया है, उपरोक्त शिकायत पर तत्काल वैधानिक कार्यवाही करने एवं निराकरण करने हेतु संबंधित को निर्देशित किया गया।

जनदर्शन में लोदाम क्षेत्र से उपस्थित एक 23 वर्षीय युवती द्वारा शादी करने का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने के संबंध में प्राप्त शिकायत पत्र पर पुलिस अधीक्षक के द्वारा चौकी प्रभारी लोदाम को तत्काल अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की गिरफ्तारी के संबंध में निर्देश दिए गए थे। चौकी लोदाम द्वारा शिकायत पर अपराध क्रमांक 130/22 धारा 376 भा.द.वि. पंजीबद्ध कर चंद घंटे में प्रकरण के आरोपी नागेंद्र राम उम्र 28 साल निवासी ग्राम झोलंगा को दिनांक 06.05.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। पुलिस अधीक्षक द्वारा जनदर्शन में उपस्थित लोगों को प्रशासन का समुचित सहयोग करने हेतु कहा गया।

Rashifal