ताजा खबरें

Jashpur : गणतंत्र दिवस तैयारी की अंतिम रिहर्सल का एसपी और अपर कलेक्टर ने लिया जायजा।

जशपुर: जिला मुख्यालय जशपुर के रणजीता स्टेडियम में आगामी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस गरिमापूर्ण मनाने के लिए आज अंतिम रिहर्सल किया गया जशपुर जिले में जशपुर विधायक विनय भगत मुख्य समारोह में ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे आज अंतिम रिहर्सल में पुलिस अधीक्षक डी रविशंकर अपर कलेक्टर आई एल ठाकुर एसडीएम सुश्री श्यामा पटेल जिला नगर सेनानी अधिकारी श्रीमती योग्यता साहू डिप्टी कलेक्टर बालेश्वर राम और जिला स्तरीय अधिकारी और पुलिस विभाग के अधिकारीगण उपस्थित थे।
रिहर्सल के दौरान मुख्य अतिथि की भूमिका श्री आईएल ठाकुर ने निभाया कार्यक्रम में स्कूली बच्चों द्वारा सुन्दर और आकर्षक प्रस्तुति दी गई जिसकी सभी अधिकारियों ने सराहना की और स्कूली बच्चों का उत्साह वर्धन किया गया है पुलिस अधीक्षक श्री डी. रविशंकर ने स्थल का निरीक्षण किया और अधिकारियों को तैयारी के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस अवसर पर पुलिस विभाग, शिक्षा विभाग, पीडब्ल्यूडी और नगरीय निकाय के अधिकारीगण उपस्थित थे। अपर कलेक्टर ने गणतंत्र दिवस समारोह के लिए मंच व्यवस्था, जनप्रतिनिधियों गणमान्य नागरिकों एवं पत्रकारों के लिए बैठक व्यवस्था व निमंत्रण पत्र, साउण्ड, पानी, बिजली, साफ-सफाई, गाड़ी पार्किंग, प्रवेश द्वार, परेड आदि की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश अधिकारियों को दिए है। समारोह में मुख्य अतिथि के द्वारा संदेश का वाचन किया जाएगा साथ ही पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी एवं उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारी कर्मचारियों को सम्मानित किया जायेगा।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal