ताजा खबरें

लोडेड ट्रक ने कार और बाइक सवारों को रौंदा हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत।

 

बालोद: छत्तीसगढ़ के बालोद जिला के डौंडी में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में कुल 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, तो 3 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। ट्रक में आयरन ओर लोड था और वह भानुप्रतापपुर से बालोद की तरफ जा रहा था, उसी दौरान सामने से आ रही एक कार और उसके बाद बाइक को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसा डौंडी थाना क्षेत्र में हुआ है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है।

 

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी। घायलों को डौंडी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये भी बताया जा रहा है कि मरने वालों में एक 13 साल की लड़की भी शामिल है। वहीं बाइक सवार शख्स जांजगीर जिले का बताया जा रहा है, जो बालोद के पोस्ट ऑफिस में काम करने आता था।

 

 

एक नाबालिग की भी मौत

 

 

इस हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है, उनमें लिखनराम देवांगन, जानवी देवांगन, भूपेंद्र वैष्णव, हेमचंद देशमुख और बाइक सवार नकुल साहू शामिल है। वे सभी लोहारा ब्लॉक के ग्राम दुपचेरा के रहने वाले थे। बताया गया है कि ये सभी लोग काम करने के लिए नारायणपुर जा रहे थे। असल में परमेश्वर देवांगन का घर नारायणपुर में बन रहा है। उसी के घर बनाने का ठेका गांव के एक शख्स ने लिया है। उसी के साथ काम करने के लिए सभी कार में सवार होकर सभी जा रहे थे। परमेश्वर की बेटी भी उसी कार में सवार थी। हादसे में परमेश्वर बुरी तरह से घायल हुआ है। जबकि उसकी बेटी की जान चले गई है। इन मृतकों में से ही एक ने परमेश्वर का घर बनाने का ठेका लिया था। फिलहाल उसका नाम सामने नहीं आ सका है।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Breaking News : बुजुर्ग की हत्या करने के आरोपी बस एजेंट गोविन्द प्रधान उर्फ भोला को चंद घंटे में सिटी कोतवाली ने किया गिरफ्तार,चश्मा को निकाल देने जैसे मामूली सी बात पर एजेंट ने मारा था झापड़,घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई थी मौत,,,,

Rashifal