ताजा खबरें

हवस, हैवानियत और हवालातः 2 मासूम को खाने-पीने का लालच देकर की दरिंदगी।

 

रायपुर: से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने अपने पड़ोस में रहने वाली दो मासूम बच्चियों को हवस का शिकार बनाया है. जब बच्चियों ने घटना की जानकारी दी तो पड़ोसी की पोल खुल गई. जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

जानकारी के अनुसार, मुंबई पुलिस ने एक 42 साल के व्यक्ति को गिरफ़्तार किया है. आरोप है कि उस शख्स ने पड़ोस में रहने वाली 2 नाबालिग बच्चियों के साथ रेप किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

 

वहीं पीड़ित बच्चियों की मां ने पुलिस को बताया है कि, आरोपी उनके पड़ोस में रहता है और उसने दोनों बच्चियों को खाने-पीने का लालच दिया और उन्हें अपने घर ले गया. जहां उसने दोनों के साथ रेप किया.

 

 

मुंबई पुलिस के मुताबिक, पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ़्तार करने कि बाद कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने उसे 4 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी (IPC) की धारा 376, 341 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. अब मामले की छानबीन की जा रही है।

 

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal