ताजा खबरें

Mungeli News : नशे के सौदागरों के विरुद्ध मुंगेली पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही, 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार 39 लीटर से अधिक शराब की गई जप्त,,,,,,

 

नशे के विरूद्ध मुंगेली पुलिस द्वारा कई कार्यवाही की गई हैं। कुछ महत्वपूर्ण कार्यवाही के बारे में जानकारी:

थाना सरगांव द्वारा जसराम पटेल और दिनेश निर्मलकर के खिलाफ कार्यवाही की गई। इनके कब्जे से 21 लीटर विदेशी शराब और 1 नग मोटर साइकिल जब्त की गई। उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

अवैध रूप से शराब बेचने वाले 8 आरोपियों के खिलाफ भी कार्यवाही की गई है। इनमें से कुल 39.5 लीटर अवैध शराब जब्त की गई है। यह कार्यवाही आबकारी एक्ट के तहत की गई है।

इसके अलावा, थाना लोरमी, मुंगेली, फास्टरपुर, जरहागांव और लालपुर में भी आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है। इन थानों द्वारा अवैध शराब और नशीले पदार्थों की बिक्री के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

यह सभी कार्यवाही नशे के खिलाफ मुंगेली पुलिस द्वारा की गई है, जिसका उद्देश्य समाज को नशे से बचाना और अवैध शराब के व्यापार को रोकना है।

मुंगेली पुलिस द्वारा नशे के विरूद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है। थाना सरगांव के मुखबिरों की सूचना के आधार पर, ग्राम बावली में अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाले जसराम पटेल और दिनेश निर्मलकर को गिरफ्तार किया गया है। उनसे 21 लीटर गोवा विदेशी शराब और 01 नग मोटर साईकल सीजी 10 ईएम 1215 जब्त की गई है। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 34(2) 59क आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की जा रही है और उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है।

इसी प्रकार, थाना मुंगेली ने ग्राम डांडगांव में आरोपी सुरेन्द्र कुमार पात्रे के कब्जे से 03 लीटर कच्ची महुआ शराब, खडखडिया नाला के पास आरोपी रामकुमार सारथी के कब्जे से 1.8 लीटर अवैध देशी शराब, थाना लोरमी ने ग्राम झाफल में आरोपी अरविंद बंजारे के कब्जे से 3.6 लीटर अवैध देशी शराब, थाना जरहागांव ने पथरिया मोड के पास आरोपी परमेन्द्र कश्यप के कब्जे से 3.6 लीटर अवैध देशी शराब, थाना लालपुर ने ग्राम कुम्भरौली हरनाचाका में आरोपी संतोष रजक के कब्जे से 3.9 लीटर अवैध देशी शराब और थाना फास्टरपुर ने ग्राम गाडाघाट में आरोपी मनहरण बघेल के कब्जे से 2.5 लीटर अवैध देशी शराब जब्त की है। इन मामलों में भी आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की जा रही है और आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है।

मुंगेली पुलिस नशे के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही कर रही है और अवैध शराब की बिक्री को रोकने के लिए सख्त कदम उठा रही है। यह कार्यवाही नशे के खिलाफ लड़ाई में महत्वपूर्ण एक कदम है जो समाज के सुरक्षा और नशामुक्ति के लिए आवश्यक है। यह सक्रियता नशेबाजी के खिलाफ एक महत्वपूर्ण संघर्ष को दिखा रही है और सामुदायिक सुरक्षा को सुनिश्चित करना है हमें मुंगेली पुलिस की प्रशंसा करनी चाहिए जो सतर्कता, न्यायिक अभिरक्षा और सामाजिक सुरक्षा को सुनिश्चित करने में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दे रहे हैं।

 

Rashifal