ताजा खबरें

नशे के विरूद्ध मुंगेली पुलिस की कार्यवाही: अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाले 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 16 लीटर से अधिक अवैध देशी शराब जप्त।

 

मुंगेली: जिले की पुलिस ने नशे के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही की है। मुंगेली पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन सिंह के द्वारा जिले में नशे के कारोबारियों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश थाना चौकी के अधिकारियों को दिए गए हैं इस क्रम में थाना पथरिया द्वारा बजरंग होटल के सामने पथरिया में दबिश देकर अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाले आरोपी बजरंग जायसवाल के कब्जे से 2.3 लीटर अवैध देशी शराब, साप्ताहिक बाजार पथरिया में दबिश देकर अवैध रूप से देशी शराब बिक्री करने वाले आरोपी अहमद अली के कब्जे से 4.5 लीटर अवैध देशी शराब एवं हेमंत कुमार राजपूत के कब्जे से 2.8 लीटर अवैध देशी शराब जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।

 

 

इसी प्रकार थाना मुंगेली द्वारा पड़ाव चौक में दबिश देकर अवैध शराब बिक्री करते हुए आरोपी अरूण सारथी के कब्ज से 4.5 लीटर अवैध देशी शराब एवं थाना चिल्फी द्वारा पथरा रोड में दबिश देकर अवैध शराब बिक्री करते हुए आरोपी गोलू पात्रे के कब्जे से 2.7 लीटर अवैध देशी शराब जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।

 

 

 

यह कार्यवाही मुंगेली पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए जा रहे सख्त अभियान का हिस्सा है। पुलिस ने यह सुनिश्चित करने के लिए कठोर कार्रवाई की है कि इस क्षेत्र में नशे का व्यापार नहीं हो पाए और जनता को सुरक्षित रखा जा सके। नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई करके पुलिस इस सामाजिक बुराई को रोकने के लिए संकल्पित है।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal