ताजा खबरें

बेलन से गला दबाकर शिक्षक पति की हत्याः आरोपी पत्नी ने कहा- इस आदत से परेशान थी।

 

देवभोग में शराबी पति से परेशान पत्नी ने बेलन से पति का गला घोंट कर हत्या कर दी। पत्नी सीता सोनवानी ने अपने पति सनत सोनवानी को इमरजेंसी इलाज के लिए सोमवार देर रात 108 से देवभोग अस्पताल में भर्ती कराया था। अस्पताल लाते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

वाहन चालक ने मृतक के गले पर चोट का निशान देखकर पुलिस को सूचना दी थी। मामले की जानकारी देते हुए देवभोग थाना प्रभारी गौतम चंद गावड़े ने बताया कि सनत सोनवानी कवर्धा से 2013 से देवभोग ब्लॉक में शिक्षक के रूप में पदस्थ था। वहीं सोमवार की देर रात सनत को उसके किरायेदार और पत्नी बेहोशी की हालत में देवभोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुँचे।

 

 

 

पत्नी ने कहा- रोज करता था झगड़ा

इस दौरान डॉक्टर ने जाँच कर सनत सोनवानी को ब्रॉड डेड घोषित कर दिया। वहीं डॉक्टरों ने गले में कुछ-कुछ निशान होने की बात भी कही। इस दौरान पुलिस ने शव का पीएम करवाने भेज दिया। शक के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी शीतल सोनवानी से आज सुबह पूछताछ शुरू की। इस दौरान शीतल ने पुलिस को बताया कि उसका पति आदतन शराबी था। आए दिन शराब के नशे में घर पहुंचकर विवाद करता था।

बेलन से दबा दिया गला।

घटना वाले दिन भी मृतक शराब पीकर स्कूल गया था और वहां सो गया था। इस दौरान पत्नी ने मकान मालिक से सहयोग मांगकर उसे घर लेकर आई थी। घर आने के बाद फिर से मृतक उससे गाली गलौच कर झगड़ा करने लगा। इस दौरान आरोपिया ने गुस्से में आकर घर के बेलन से उसका गला दबा दिया। जिससे मृतक की मौत हो गई।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Breaking News : बुजुर्ग की हत्या करने के आरोपी बस एजेंट गोविन्द प्रधान उर्फ भोला को चंद घंटे में सिटी कोतवाली ने किया गिरफ्तार,चश्मा को निकाल देने जैसे मामूली सी बात पर एजेंट ने मारा था झापड़,घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई थी मौत,,,,

Rashifal