ताजा खबरें

प्रधानमंत्री के भाषण पर CM भूपेश ने कहा- BJP के नेता नाना का सरनेम लिखा करें।

 

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसद के दोनों सदनों में दिये गये भाषण पर जमकर पलटवार किया है। सीएम बघेल ने भाजपा नेताओं को नाना के सरनेम लगाने की भी सलाह दी है।

 

 

अभनपुर विधानसभा में भेंट-मुलाकात के लिए रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, प्रधानमंत्री ने जो कहा है कि नाना का सरनेम लगाने में शर्म आती है। अब भाजपा के साथियों से कहना चाहता हूं कि अब दादा का सरनेम लगाने की जगह नाना का सरनेम लिखा करें, क्योंकि यह प्रधानमंत्री जी ने कहा है। इसलिए भाजपा के तमाम नेता अपने नाना का सरनेम लिखा करें, दादा का सरनेम न लिखें।

 

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि, प्रधानमंत्री का भाषण बहुत अच्छा था। वे सीना ठोक-ठोककर कह रहे थे कि वे कितनों पर भारी हैं। वे सचमुच सब पर भारी होते अगर अडानी के बारे में भी बोल दिया होता। अभी तो लग रहा है कि एक अडानी पूरे सत्ता पक्ष पर भारी है। इसकी वजह से सत्ता पक्ष के लोग उसपर एक शब्द नहीं बोल पा रहे हैं। नितिन गडकरी को छोड़कर सभी टेबल थपथपा रहे थे।

 

 

आगामी आमचुनाव एवं होली त्यौहार पर शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने पुलिस ने की आबकारी एक्ट की ताबड़तोड कार्यवाही,आदर्श आचार संहिता से अब तक कुल 45 मामलों में 49 आरोपियों के विरूद्व कार्यवाही,

Rashifal