ताजा खबरें

आगजनी घटना से निपटने हेतु फायर इन्स्टीग्यूसर का 1 दिवसीय प्रशिक्षण रक्षित केन्द्र जशपुर में दिया गया,जिलेभर के थाना चौकी एवं पुलिस कल्याण पेट्रोल पंप के कर्मचारी उपस्थित रहे।

 

जशपुर वर्तमान समय में आग से बढ़ती दुर्घटनाओं से निपटने हेतु फायर इन्स्टीग्यूसर का 01 दिवसीय प्रशिक्षण रक्षित केन्द्र जशपुर में आयोजित किया गया, जिसमें जिले के समस्त थाना/चौकी/रक्षित केन्द्र जशपुर एवं विभिन्न शाखाओं में तैनात कर्मचारियों को फायर इन्स्टीग्यूसर के संचालन की जानकारी अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों द्वारा दिया गया। उनके द्वारा डेमो देकर सुरक्षा के तरीके एवं बचाव के तरीकों से बारीकी से अवगत कराया गया। आने वाले दिनों में फायर इन्स्टीग्यूसर का प्रशिक्षण बारी-बारी से सभी अधि./कर्मचारियों को दिया जाएगा।

उक्त प्रशिक्षण पुलिस अधीक्षक जशपुर  शशि मोहन सिंह  के निर्देशन में कराया गया जिसमें रक्षित निरीक्षक जशपुर श्री अमरजीत खूंटे सहित इकाई के लगभग 50 अधि./कर्मचारी उपस्थित रहे।
——00——

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने राष्ट्रीय वन शहीद दिवस के अवसर पर वन शहीदों को दी श्रद्धांजलि,मुख्यमंत्री ने वन शहीदों की स्मृति में वन शहीद स्मारक का किया अनावरण,वन शहीदों की स्मृति में दो मिनट का रखा गया मौन,

Rashifal