ताजा खबरें

एक शाम खाटूवाले बाबा श्याम के नाम,भक्तिमय संगीत से सराबोर…

🪔बगीचा🪔

✍️ जशपुर जिले के विकासखण्ड मुख्यालय बगीचा नगर पंचायत क्षेत्र के नामी गिरामी वरिष्ठ भाजपा नेता मुलचंद शर्मा एवं उनके सुपुत्रों के द्वारा प्रतिवर्ष खाटु वाले श्याम बाबा के श्रध्दा में लीन “श्री श्याम महोत्सव” का आयोजन किया जाता रहा है जिससे पुरे बगीचा क्षेत्र में श्री खाटूवाले श्याम जी की कृपा बरसती रहे !
बगीचा निवासी श्री मुलचंद शर्मा जी एवं उनके परिवारजनों के द्वारा वर्षों से परम्परा निर्वहन करते हुए “श्री श्याम महोत्सव” का आयोजन किया जाता रहा है, इसी कड़ी में 20 मार्च 2024 बुधवार की शाम श्री शर्मा जी एवं उनके सुपुत्रों के द्वारा श्री श्याम महोत्सव का भव्य आयोजन किया गया था जिसमें सम्पूर्ण भारतवर्ष में प्रसिद्धि प्राप्त भजन गायक ओम सराफ एवं नंदनी श्रीवास्तव जी को आमंत्रित किया गया था !
श्री श्याम महोत्सव के शुभारंभ में बाबा श्याम के अलौकिक श्रृंगार के संग अखण्ड ज्योत प्रज्वलित कर भक्ति रस से सराबोर संगीतमय भजन संध्या की शुरुआत हुई पश्चात् दोनों आगंतुक भजन गायकों ने बाबा श्याम के आशीर्वाद और अपने कला एवं संगीत की शक्ति से भक्तों के लिए भक्तिरस से भरा एक अलग ही माहौल बना दिया, क्या बच्चे, क्या बुढ़े, क्या जवान सभी खाटू श्यामजी के भक्ति में लीन घंटे तक झुमते थिरकते रहे !
श्री श्याम जागरण समारोह में पुरे बगीचा नगर पंचायत क्षेत्र के श्रद्धालुओं, भक्तों ने अपनी उपस्थिति दर्ज़ कराई ! कौन अमीर कौन गरीब समस्त नगरवासी एक साथ बाबा श्याम के भक्ति में डूबे रहे !.

भारत शिक्षा रत्न अवार्ड फॉर बेस्ट प्रिंसीपल के राष्ट्रीय पुरस्कार से दिलीप अम्ब्रेला सम्मानित,दिल्ली में हुआ सम्मान, शिक्षा के क्षेत्र में विशिष्ट सेवा एवं विशेष सहयोग के लिए दिया जाता है यह सम्मान

Rashifal