ताजा खबरें

कांग्रेस की अगुवाई में भाजपा को हटा देगा विपक्ष, 2024 में बनेगी गठबंधन की सरकार।

 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने लोकसभा चुनाव 2024 में अपनी पार्टी की सरकार बनने का दावा किया है। दरअसल नगालैंड में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि 2024 में कांग्रेस की अगुवाई में गठबंधन की सरकार बनेगी।

 

सभा के दौरान खड़गे ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि 2024 में देश की जनता पीएम मोदी को सबक सिखाएगी। कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार बनेगी। उन्होंने कहा, “गठबंधन सरकार केंद्र में आएगी और कांग्रेस इसका नेतृत्व करेगी।” उन्होंने कहा कि अन्य दलों के साथ बातचीत चल रही है। उन्होंने आगे कहा कि हम लोकतंत्र और संविधान का पालन करेंगे, चाहे 100 मोदी और शाह आ जाएं।

 

इससे पहले भी एक रैली के दौरान खड़गे ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा और उसके सहयोगियों ने नगालैंड को लूटा है। उन्होंने कहा, “गुजरे 20 सालों में नेशनलिस्ट डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव पार्टी (एनडीपीपी) और बीजेपी ने नगालैंड को लूटा है। अब समय आ गया है कि लोगों को न्याय मिले और ऐसी सरकार बने जो लोगों के लिए काम करे।

 

खड़गे ने आगे कहा कि भाजपा की राजनीति का उद्देश्य नागाओं की स्वदेशी और अनूठी संस्कृति को नष्ट करना है। नगालैंड के लोगों को नगालैंड की संस्कृति और ध्रुवीकरण और नफरत की राजनीति पर इस हमले के खिलाफ खड़ा होना चाहिए। बता दें कि 60 सदस्यों वाले नगालैंड में 27 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं। वहीं वोटों की गिनती दो मार्च को होगी।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal