ताजा खबरें

नशे के विरद्ध पुलिस की कार्यवाही, अवैध शराब बेचने वाले 3 गिरफ्तार, शराब भी जप्त,सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले 3 व्यक्तियों के विरूद्ध भी कार्यवाही।

अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाले करने वाले 03 आरोपियों के विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत की गई कार्यवाही।

 

15.4 लीटर अवैध शराब एवं 01 मोटरसाईकल किया गया जप्त।

 

थाना पथरिया, चिल्फी एवं जरहागांव द्वारा की गई कार्यवाही।

 

सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले 03 व्यक्तियों के विरूद्ध भी की गई लोरमी, जरहागांव एवं खुड़िया पुलिस द्वारा कार्यवाही।

 

 

 

मुंगेली: पुलिस द्वारा नशे के विरूद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में थाना पथरिया द्वारा मुखबिरों की सूचना पर अटल चौक पथरिया के पास अवैध रूप से शराब का परिवहन करने वाले आरोपी कमलनारायण के कब्जे से 9.9 लीटर अवैध देशी शराब एवं परिवहन में प्रयुक्त 01 नग मोटर साईकल जप्त कर आरोपी के विरूद्ध 34-2, 59(क) के तहत कार्यवाही करते हुए आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।

 

इसी प्रकार थाना चिल्फी द्वारा ग्राम नवरंगपुर में दबिश देकर अवैधा महुआ शराब बिक्री करते हुए आरोपी किशन साकत के कब्जे से 3.5 लीटर अवैध महुआ शराब एवं थाना जरहागांव द्वारा ग्राम फरहादा में दबिश देकर अवैध महुआ शराब का बिक्री करते हुए आरोपी भुवन जाटवार के कब्जे से 2 लीटर अवैध महुआ शराब जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही कार्यवाही करते हुए न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।

 

इसी प्रकार सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले 03 व्यक्तियों के विरूद्ध भी वैधानिक कार्यवाही की गई है, जिसमें थाना लालपुर द्वारा 01 आरोपी, थाना लोरमी द्वारा 01 आरोपी एवं चौकी खुड़िया द्वारा 01 आरोपी के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की गई है।

 

 

 

इस अभियान ने जिले के थाना पथरिया, थाना चिल्फी, थाना जरहागांव, थाना लालपुर, थाना लोरमी और चौकी खुडिया जैसे क्षेत्रों में नशेड़ी गतिविधियों के खिलाफ सफलतापूर्वक कार्रवाई की है। पुलिस द्वारा आरोपियों के गिरफ्तार करके और अवैध शराब जब्त करके, न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजकर सख्त संदेश दिया जा रहा है कि नशा व्यापार और नशेड़ी गतिविधियाँ समाज के लिए स्वीकार्य नहीं हैं।

 

इस अभियान के माध्यम से, मुंगेली पुलिस ने नशेड़ी गतिविधियों के खिलाफ सशक्त और प्रभावी कार्रवाई करके सामाजिक सुरक्षा और व्यक्तिगत सुरक्षा में सुधार किया है। इस अभियान के द्वारा नशे के प्रभावों को कम करने में सफलता मिली है और लोगों को एक स्वस्थ और सुरक्षित माहौल प्रदान करने का प्रयास किया गया है।

भारत शिक्षा रत्न अवार्ड फॉर बेस्ट प्रिंसीपल के राष्ट्रीय पुरस्कार से दिलीप अम्ब्रेला सम्मानित,दिल्ली में हुआ सम्मान, शिक्षा के क्षेत्र में विशिष्ट सेवा एवं विशेष सहयोग के लिए दिया जाता है यह सम्मान

Rashifal