ताजा खबरें

किडनैपिंग की झूठी कहानी का पुलिस ने किया पर्दाफाश।

 

पंजाब: पंजाब के अमृतसर में किडनैप हुई लड़की के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस ने बताया कि लड़की ने ही प्रेमी संग मिलकर अपनी किडनैपिंग की झूठी कहानी रची थी. लड़की और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामला अजनाला के चौगांवा का है. डीएसपी संजीव कुमार ने बताया कि किडनैपिंग का वीडियो भी बनाया गया था. जिसमें लड़की का मुंह बंधा हुआ था और वह बेहोशी की हालत में नजर आई थी. दोनों आरोपियों ने ऐसा करके पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की है. इसलिए उन्हें अब कोर्ट में पेश किया जाएगा.

 

जानकारी के मुताबिक, 21 जनवरी को अजनाला पुलिस स्टेशन में एक महिला ने बेटी की किडनैपिंग का मामला दर्ज करवाया था. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी चौगांवा में एक सैलून पर काम करती है. दो अज्ञात व्यक्तियों ने उसे बस अड्‌डे से अगवा कर लिया है. लड़की रोज की तरह 20 जनवरी को सुबह घर से सैलून पर काम करने के लिए गई थी. वह काम खत्म करने के बाद शाम 5 बजे अजनाला से अपने घर की तरफ बस के जरिए निकल गई. अचानक लड़की शाम 5 बजे गगोमाहल बस अड्डे पर उतर गई और वहां से लड़की को दो अंजान व्यक्ति अगवा कर साथ ले गए।

भारत शिक्षा रत्न अवार्ड फॉर बेस्ट प्रिंसीपल के राष्ट्रीय पुरस्कार से दिलीप अम्ब्रेला सम्मानित,दिल्ली में हुआ सम्मान, शिक्षा के क्षेत्र में विशिष्ट सेवा एवं विशेष सहयोग के लिए दिया जाता है यह सम्मान

Rashifal