ताजा खबरें

जिले में अवैध गतिविधियों के विरूद्ध पुलिस मुंगेली की कार्यवाही,जुआ खेल रहे 7 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,वहीं अवैध शराब बेचते 1 आरोपी भी गिरफ्तार।

 

जिले में अवैध गतिविधियों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में थाना चिल्फी द्वारा अलग-अलग स्थानों में जुआ खेल रहे 007 आरोपियों के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की गई है। जिसमें नथेला पारा में दबिश देकर आरोपी गोरेलाल खाण्डे एवं 02 अन्य के कब्जे से जप्त राशि 800/- रूपये एवं सतनाम मंच के पीछे दबिश देकर आरोपी दिलीप खाण्डे एवं 03 अन्य के कब्जे से राशि 1210/- रूपये जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध छ.ग. जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 के तहत कार्यवाही की गई है।

इसी प्रकार जरहागांव द्वारा पथरिया मोड़ के पास दबिश देकर अवैध शराब बिक्री करते हुए आरोपी अभय मसीह के कब्जे से 3.6 लीटर अवैध देशी शराब जप्त कर आरोपी के विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।

इसी प्रकार सार्वजनिक स्थानों में शराब पीने वाले 01 आरोपी के विरूद्ध थाना पथरिया द्वारा एवं थाना जरहागांव द्वारा अवैध रूप से शराब पीने की व्यवस्था उपलब्ध कराने वाले 01 दुकान संचालक के विरूद्ध भी वैधानिक कार्यवाही की गई है।

भारत शिक्षा रत्न अवार्ड फॉर बेस्ट प्रिंसीपल के राष्ट्रीय पुरस्कार से दिलीप अम्ब्रेला सम्मानित,दिल्ली में हुआ सम्मान, शिक्षा के क्षेत्र में विशिष्ट सेवा एवं विशेष सहयोग के लिए दिया जाता है यह सम्मान

Rashifal