ताजा खबरें

रामचरित मानस पर सियासत : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि बृजमोहन ने छत्तीसगढ़ की संस्कृति को बिगाड़ने का किया काम।

 

रायपुर: छत्तीसगढ़ में रामचरित मानस पर सियासत जारी है। रामचरित मानस विवाद मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फिर कहा कि मैंने जो कहा है वो विनोबा भावे को कोट करके कहा है. बृजमोहन अग्रवाल झूठ बोल रहे हैं। रामायण में जो बातें हैं वो समाज को रास्ता बताते हैं भाजपा राम के नाम पर सिर्फ राजनीति करती है बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ की संस्कृति को बिगाड़ने का काम किया है।

 

भूपेश बघेल ने कहा भाजपा को भगवान राम से कोई लेना-देना नहीं है. बृजमोहन अग्रवाल 15 साल सत्ता में रहे हैं, उन्होंने भगवान रामवनगमन पर क्या काम किया. छत्तीसगढ़ की संस्कृति को बिगाड़ने का काम बृजमोहन अग्रवाल ने किया। पुन्नी मेला को राजिम कुंभ कर दिया था।

 

सिर्फ वोट की राजनीति करती है भाजपा’।

 

सीएम बघेल ने कहा भाजपा का भगवान राम से कोई लेना-देना नहीं है. उन्हें अपनी राजनीति से मतलब है. भाजपा के ऐसे कौन से नेता हैं, जो मानस में लिखी बातों का अक्षरश: पालन करते हैं. किसी ने अपनी पत्नी को छोड़ा है किसी ने पति को तो किसी ने मां-बाप को छोड़ा है. भाजपा को अब ऐसे नेताओं को निकालकर बाहर करना चाहिए. भाजपा सिर्फ वोट की राजनीति करने का काम कर रही है। सीएम ने कहा, मानस के 1 दोहे को भी कोई जीवन में उतार ले तो जीवन सफल हो जाएगा।

Rashifal