ताजा खबरें

Politics : पेट्रोल डीजल पर वेट कम करने,भाजपा ने जाम किया कटनी गुमला राष्ट्रीय राजमार्ग

जशपुर नगर। पेट्रोल और डीजल पर राज्य सरकार द्वारा वसूले जा रहे 25 प्रतिशत वेट को कम करने की मांग को लेकर भारतींय जनता पार्टी शनिवार को एक बार फिर सड़क में उतर आई। पार्टी ने राज्य सरकार पर दबाव बढाने के लिए प्रदेश भर में सड़क जाम आंदोलन किया।

कुनकुरी में कटनी गुमला राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार्यकर्ताओ के साथ धरने में बैठी सांसद श्रीमती गोमती साय

इसी क्रम में जशपुर जिले के कुनकुरी में सांसद गोमती साय के नेतृत्व में भाजपाइयों ने कटनी गुमला राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम किया। भाजपा के कार्यकर्ता सड़क में ही धरने पर बैठ गए। इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। हालांकि,इस आंदोलन को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा की इंतजाम पहले ही कर चुकी थी। सांसद गोमती साय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती कर,देशवासियों को दीपावली का उपहार दिया था। प्रधानमंत्री की अपील पर भाजपा शासित राज्यो के साथ कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान भी जनता को राहत देने के लिए पेट्रोलियम पदार्थों में लगाए जा रहे वेट को कम कर चुकी है। लेकिन छत्तीसगढ़ सरकार इस जनहित के निर्णय लेने से कतराते नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि जब तक भूपेश बघेल सरकार वेट कम करने की घोषणा नहीं करती,तब तक भाजपा जनता के हित की लड़ाई लड़ते रहेंगे।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कोलता समाज वार्षिक स्नेह सम्मेलन व बंधु मिलन कार्यक्रम में शामिल हुए,सर्व समाज मंगल भवन के लिए की 50 लाख रूपये की घोषणा,रामचंडी गढ़ फुलझर क्षेत्र को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया जाएगा,,

Rashifal