ताजा खबरें

राजनीति : “युवा कांग्रेस जशपुर ने निकाला लोकतंत्र बचाओ मशाल शांति मार्च”

जशपुर: छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के आह्वान पर जिला युवा कांग्रेस जशपुर प्रभारी पूर्णिमा सेमरिया, प्रदेश सचिव संजय पाठक एवं जिलाध्यक्ष अजीत साय के निर्देशानुसार, जिला महासचिव सौरभ रंजन लकड़ा के नेतृत्व में भाजपा सरकार की तानाशाही और दमनकारी नीतियों के खिलाफ दिन शनिवार को युवा कांग्रेस जशपुर एवं NSUI जशपुर जिलाध्यक्ष निखिल रवानी के द्वारा संयुक्त रूप से शहर में लोकतंत्र बचाओ मशाल शांति मार्च निकाला गया। युवा कांग्रेस एवं NSUI ने शांति मार्च निकालकर केंद्र सरकार की नीतियों के विरोध में आवाज बुलंद की।
“मशाल शांति मार्च जिला कांग्रेस भवन जशपुर से जय स्तंभ चौक” तक शांतिपूर्ण रूप से नरेंद्र मोदी डरता है,राहुल को हटाता है,राहुल को हटाता है,अडानी को बचाता है का नारा लगाते हुए लोकतंत्र बचाओ मशाल शांति मार्च निकालकर प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेसियों ने कहा कि भाजपा सरकार की तानाशाही चरम पर पहुंच गई है देश के सभी विपक्षी दलों की लगातार मांग के बाद भी अदानी प्रकरण महा घोटाला की जेपीसी मांग के बाद भी मोदी सरकार सरकार महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार पर खामोश है। वरिष्ठ नेता हीरूराम निकुंज और सहस्त्रांशु पाठक ने कहा कि राहुल गांधी के मुद्दे पर आज सारा विपक्ष एकजुट है देश की जनता की समस्या को दूर करने और उनकी खुशहाली के लिए कांग्रेस पार्टी शुरू से लड़ते आई है और हमेशा लड़ते रहेगी। साथ ही पूर्व जिला महासचिव रिज़्वी अंसारी एवं पूर्व जिला सचिव आफ़ताब खान ने कहा कि यह लड़ाई अब थमने वाली नहीं है युवा कांग्रेस के एक एक कार्यकर्ता विधानसभा से लेकर एक-एक ब्लॉक तक लोकतंत्र बचाओ मशाल शांति मार्च निकालकर प्रदर्शन करेगी। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से महिला कांग्रेस से उर्मिला भगत, किरण कांति सिंह, जिलाध्यक्ष प्यारी कुजूर,अजय टोप्पो,ओम तिवारी,नीलेश सिंह, युवा कांग्रेस के रमीज खान,हेमंत एक्का, प्रतीक सिंह सज्जू खान, मज्जू खान,बिट्टु कुरैशी,शोएब खान जिम्मी सोनी, प्रतीक गुप्ता एवं अन्य कार्यकर्तागण और पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने राष्ट्रीय वन शहीद दिवस के अवसर पर वन शहीदों को दी श्रद्धांजलि,मुख्यमंत्री ने वन शहीदों की स्मृति में वन शहीद स्मारक का किया अनावरण,वन शहीदों की स्मृति में दो मिनट का रखा गया मौन,

Rashifal