ताजा खबरें

23 के चुनावी पिच में 24 की तैयारीः मंत्री डहरिया ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- BJP ने बदले नेता, पार्टी में फूट की स्थिति।

 

रायपुर: लीडरशिप डेवलपमेंट की बैठक को लेकर मंत्री शिव डहरिया का बयान समाने आया है. मंत्री डहरिया ने कहा कि आगामी 2023 चुनाव को लेकर एससी-एसटी और ओबीसी मॉनिटरिंग डिपार्टमेंट के राष्ट्रीय संयोजक के राजू मीटिंग लेंगे। 2024 में राहुल गांधी को किस प्रकार से प्राइम मिनिस्टर बनाना है, उसको लेकर सब तैयारी अभी से कर रहे हैं।

आगे मंत्री डहरिया ने कहा कि हमारे यहां पहले से ही यह बैठक गठित है और राजू साहब उसको देख रहे हैं. हमारे प्रदेश में किस तरह से काम चल रहा है वह देखने आए हैं। बीजेपी 4 साल में नहीं दिख रही थी जिस साल चुनाव होता है उस साल बीजेपी दिखती है बीजेपी के नेता गण कहां थे इसीलिए उन्होंने अपने नेताओं को बदल दिया है। क्योंकि 4 साल इन्होंने कुछ काम ही नहीं किया है जनता पूछ रही है तो यह अपने नेता को बदलने का काम कर रहे हैं. भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है । वह किसी वर्गों को लेकर चलती है तो सिर्फ व्यापारी वर्ग है. जैसे अदानी-अंबानी को लेकर केंद्र चल रही है. उसी तरह से यहां भी वैसे ही चल रहा है. भाजपा में ही फूट की स्थिति है।

उन्होंने यह भी कहा कि, अल्पसंख्यकों को साधने की कोशिश कर रहे हैं. कांग्रेस की बैठक हमेशा होती रहती है. प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्थानीय नेतागण हमेशा मीटिंग लेते रहते हैं. हम सब को लेकर चलते हैं. हमारी पहले से ही पार्टी चलती है. हमारी पार्टी धर्मनिरपेक्ष पार्टी है और सभी समाज सभी धर्मों का सम्मान करती है. अल्पसंख्यकों को एससी-एसटी, ओबीसी के साथ सभी को लेकर चलती है।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal