ताजा खबरें

खेल: रणजीता स्टेडियम में रात्रीकालीन फुटबॉल की तैयारियां जोरों पर,अंतर्राज्यीय फ्लड लाईट नॉक आउट फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारम्भ 2 अप्रैल से।

 

जशपुर अंतर्राज्यीय फ्लड लाईट नॉक आउट फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारम्भ 2 अप्रैल से

विजेता टीम को 1 लाख तथा उपविजेता टीम को 51 हजार रुपए नगद पुरस्कार

 

जशपुरनगर: जशपुर के एतेहासिक रणजीता स्टेडियम में आज रविवार 2 अप्रैल से अंतर्राज्यीय रात्रि कालीन फुटबॉल प्रतियोगिता प्रारंभ हो रहा है। इस फुटबॉल प्रतियोगिता के विजेता टीम को 1 लाख रुपया नगद और विजेता ट्रॉफी तथा, उप विजेता टीम को 51 हजार रुपए नगद और ट्रॉफी दिया जाएगा।

इस संबंध में जानकारी देते हुए आयोजन समिति के सचिव सरफराज आलम ने बताया कि इस अनूठे आयोजन के सफल संचालन के लिए एक समिति का गठन किया गया है, समिति के पदाधिकारी आयोजन की तैयारियों को अंतिम रूप देने जी जान से जुटे हैं। फ्लड लाईट की दूधिया रोशनी में खेले जाने वाले इस रात्री कालीन अंतर्राज्यीय फुटबॉल प्रतियोगिता में आडिशा की सम्बलपुर, राउरकेला की टीमों के साथ, गुमला झारखंड की चार टीमों के साथ छत्तीसगढ़ के बैकुंठपुर, सूरजपुर, लुड़ेग, दुलदुला, कुनकुरी, आस्ता, मनोरा और जशपुर की कुल 32 टीमों ने हिस्सा लिया है। इस टीमों के बीच पहली बार जशपुर के रणजीता स्टेडियम में फ्लड लाईट की रोशनी में होने वाले फुटबॉल के मुकाबले को लेकर शहर के लोगों और खेल प्रेमियों में अच्छा खासा उत्साह देख जा रहा है। प्रतियोगिता का फायनल मैच शनिवार 15 अप्रेल को खेला जाएगा।

प्रतियोगिता के आयोजन की तैयारियों को अंतिम रूप देने में समिति के अध्यक्ष राजकपूर राम भगत, उपाध्यक्ष श्याम लाल भगत, प्रवीण टोप्पो, मुनेश्वर इंदवार, विनोद तिडू, इमरान आलम देवधन नायक, संरक्षक समीर एक्का, राजकुमार मामा, कोषाध्यक्ष नैनसुख, विरेन्द्र प्रधान, दिनेश लकड़ा। सचिव सरफराज आलम, प्रदीप चौरसिया और अतुल मुंदड़ा के नेतृत्व में समिति के सदस्य जी जान से लगे हैं।

Rashifal