ताजा खबरें

धक्का मुक्की…आपस में भिड़े मंत्री व पूर्व मंत्री , विधानसभा का मामला।

मंत्री शिव कुमार डहरिया और भाजपा के वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर के बीच टकराव की स्थित बन गयी, मामला हाथापाई तक भी जा पहुंचा।

 

 

 

 

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज अप्रिय स्थिति निर्मित हो गयी। आरक्षण के मुद्दे पर सदन में सत्तापक्ष और प्रतिपक्ष के सदस्य के बीच हाथापाई की नौबत निर्मित हो गयी। मंत्री शिव कुमार डहरिया और भाजपा के वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर के बीच टकराव की स्थित बन गयी, मामला हाथापाई तक भी जा पहुंचा। इसी दौरान वरिष्ठ विधायकों ने बीच बचाव किया। अप्रिय स्थिति ने हर किसी को दंग कर दिया, क्योंकि आज तक ऐसी स्थिति छत्तीसगढ़ विधानसभा में नहीं निर्मित नहीं हुई है। टकराव की स्थित को देख विधानसभा अध्यक्ष ने 10 मिनट के लिए कार्रवाई स्थगित कर दी।

यह वाकया सदन की कार्रवाई को दस मिनट के लिए स्थगित करने के बाद शुरू होते ही देखने को मिला। जब अजय चंद्राकर और बृजमोहन अग्रवाल वक्तव्य दे रहे थे। इसी दौरान मंत्री शिव डहरिया और कांग्रेस विधायकों की टोकाटोकी भी हो रही थी। इसी बीच नोंकझोंक शुरू हो गयी और फिर मामला धक्का मुकी तक जा पहुंचा। शिव डहरिया और अजय चंद्राकर आमने सामने आ गये।

 

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Breaking News : बुजुर्ग की हत्या करने के आरोपी बस एजेंट गोविन्द प्रधान उर्फ भोला को चंद घंटे में सिटी कोतवाली ने किया गिरफ्तार,चश्मा को निकाल देने जैसे मामूली सी बात पर एजेंट ने मारा था झापड़,घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई थी मौत,,,,

Rashifal