ताजा खबरें

डुमरटोली में विज्ञान दिवस पर क्वीज एवं प्रदर्शनी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन,बच्चों को किया गया पुरस्कृत।

 

 

जशपुरनगर: विकास खण्ड मनोरा के ग्राम डुमरटोली में विकास खण्ड शिक्षाधिकारी संजय पटेल एवं सहा.वि.खं.शिक्षा अधिकारी तरूण कुमार पटेल के मुख्य आतिथ्य एवं मधुमती देवी अध्यक्ष शालाप्रबंधन समिति डुमरटोली की अध्यक्षता मे सम्पन्न हुआ।

इस अवसर पर वि.खं शिक्षाधिकारी गणित विज्ञान कार्नर का अवलोकन कर वहां बने माड्ल के संदर्भ मे छात्रों से चर्चा किए व इस संबंध में आवश्यक जानकारी छात्रों को प्रदान किए. प्रधानपाठक प्रवीण कुमार पाठक ने बताया कि इस कार्नर की प्रत्येक सामग्री छात्रों के द्वारा ही तैयार की गयी है। बेरनार्ड केरकेट्टा वरिष्ठ शिक्षक ने विभिन्न तालियों के द्वारा अतिथियों का स्वागत कर पुरे कार्यक्रम का संचालन किए।

कार्यक्रम विज्ञान दिवस के उपलक्ष्य मे गणित विज्ञान क्लब डुमरटोली की ओर से आयोजित किया गया था,आज विज्ञान क्लब की और से क्विज प्रतियोगिता का भी आयोजन हुआ इस क्विज का संचालन संजीव यादव एवं सत्यदीप प्रसाद विज्ञान क्लब प्रभारी के द्वारा किया गया, वि.खं.शिक्षाधिकारी के द्वारा बीच-बीच में कुछ प्रश्न पुछ कर उसका बोनस अंक छात्रों को दिया गया.कार्यक्रम के अंत में विजेता टीम ए, प्रथम,टीम

बी द्वितीय एवं टीम सी तृतीय,स्थान को वि.खं शिक्षाधिकारी के हांथो पुरस्कार प्रदान किया गया वि.खं.शिक्षाधिकारी संजय पटेल ने आगामी मार्च माह मे सभी विषयों से संबंधित क्वीज आयोजित करने एवं उस क्वीज के विजेताओं को वि.खं.मनोरा की ओर से पुरस्कृत करने की घोषणा भी किए. कार्यक्रम को सुव्यवस्थित संचालित करने में किरणराम महारथी एवं अजीत कुमार सिदार सीएसी डुमरटोली का सहयोगथ रहा ,कार्यक्रम मे ग्राम डुमरटोली शालाप्रबंधन एवं अन्य अभिभावक सदस्य भी उपस्थित थे।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal