ताजा खबरें

राहुल गांधी सदस्यता मामलाः शवयात्रा निकालकर NSUI ने किया सांसद निवास का घेराव…तोपचंद, रायपुर। राहुल गांधी की संसद से सदस्यता रद्द किए जाने के बाद छत्तीसगढ़ में लगातार कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे है और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है। आज भी एनएसयूआई ने राजधानी रायपुर में प्रदर्शन करते हुए शव यात्रा निकाली गई।

 

 

एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने कहा कि, केंद्र में बैठी मोदी सरकार द्वारा लगातार अपने तानाशाही रवैये के चलते एक के बाद एक तानाशाह फ़ैसले लिए जा रहे है। कभी अपने तानाशाह शासन के चलते कभी राहुल गांधी जी को संसद जाने से रोका जाता है तो कभी उनकी संसद सदस्यता निरस्त की जाती है। मोदी जी शायद भूल चुके है की भारत में लोकतांत्रिक सरकार है। यदि उन्हें याद है तो लोकतंत्र की हत्या कर रहे है। ज़िला अध्यक्ष प्रशांत गोस्वामी ने कहा कि, नरेंद्र मोदी जी लगातार लोकतंत्र का गलाघोट रहे है। आज रायपुर सांसद सुनील सोनी के निवास का घेराव शव यात्रा के रूप मंे निकाली गई। प्रशांत गोस्वामी ने कहा कि, जैसे नार्थ कोरिया के शासक अपना तानाशाह सरकार चला रहे है वैसे ही तानाशाह सरकार नरेंद्र मोदी भी चला रहे है। जबतक हमारे नेता राहुल गांधी जी की सदस्यता बहाल नहीं की जाती रायपुर ज़िला एनएसयूआई निरंतर प्रदर्शन करती रहेगी।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal