ताजा खबरें

राहुल गांधी को लेकर पूर्व CM रमन सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- न्यायालय का विरोध कितना करोगे।

 

रायपुर: कांग्रेस के सत्याग्रह को लेकर डॉ रमन सिंह का बयान सामने आया है. डॉ रमन सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, न्यायालय का विरोध कितना करोगे, फैसला न्यायालय का हुआ है भारतीय जनता पार्टी का फैसला नहीं है. कोर्ट का फैसला है. 2 साल की सजा होती है, पार्लियामेंट सिलसिलेवार होता है. किसी का भी हो सकता है, किसी के लिए भी होता है. कोर्ट ने समय दिया था, एक बार नहीं दो बार नहीं 4 बार कहा था माफी मांग लो मानहानि का दावा में ऐसा ही होता है और मामला खत्म हो जाता है. जबरदस्ती न्यायालय के खिलाफ लड़ाई मोड ली थी।

 

आरक्षण मामले मामले पर डॉ रमन सिंह ने कहा, आरक्षण का बिल महामहिम के पास है प्रक्रिया में लंबित है और न्यायालयीन प्रक्रिया जब पूरी होगी तो गवर्नर उसका परीक्षण करवाएंगे.

 

कुत्ता-बिल्ली वाले बयान को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा, 15 साल मुख्यमंत्री रहते किसी को कुछ नहीं बोला है. कोई कहानी किस्सा अगर बताया जाए तो तो उसमें संदर्भ होता है. किसी को कुत्ता-बिल्ली बोलने की बात नहीं होती और मुझे लगता है कि, आज जो परिस्थिति देश में बनी हुई है और उसके वातावरण को बिगाड़ने का काम कांग्रेस कर रही है।

Rashifal