ताजा खबरें

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 16 कॉलेज गोइंग छात्र छात्राएं हिरासत में।

 

पुलिस ने वेलकम रामगंज बालाजी होटल में रेड करके 16 लड़के-लड़कियों को पकड़ा है. सभी कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र हैं. सभी को गिरफ्तार कर थाने लाया गया है. गिरफ्तार छात्रों में से दो युवतियां नाबालिग बताई जा रही हैं.(

 

इसके साथ ही पुलिस ने होटल के तीन कर्मचारियों को भी गिरफ्तार किया है. थाना अधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि ऐसी कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. रामगंज बालाजी धार्मिक स्थल है. फिर भी यहां होटल व्यवसायी अपनी आय को बढ़ाने के लिए ऐसे गंदे काम करवा रहे हैं. जिससे छात्र-छात्राओं का भविष्य भी अंधकार में है.

 

बता दें कि सभी कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र हैं। सभी को गिरफ्तार कर थाने लाया गया है। गिरफ्तार छात्रों में दो नाबालिग बताए जा रहे हैं। इसके साथ ही पुलिस ने होटल के तीन कर्मचारियों को भी गिरफ्तार किया है।

 

थानाध्यक्ष अरविंद भारद्वाज ने बताया कि इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. रामगंज बालाजी एक धार्मिक स्थल है। फिर भी यहां होटल व्यवसायी अपनी आमदनी बढ़ाने के लिए ऐसा गंदा काम करवा रहे हैं, जिससे छात्रों का भविष्य भी अंधकार में है।

 

उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लड़के-लड़कियां होटल में गए हैं. इस पर होटल में छापा मारा गया। तो 2 नाबालिग समेत 8 युवक और 8 युवतियां संदिग्ध हालत में मिलीं।

 

सभी को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। फिलहाल मामले में कार्रवाई जारी है. साथ ही भविष्य में छापेमारी कर इस प्रकार की गतिविधियों पर कड़ी नजर रखी जायेगी.

Rashifal