शर्मनाक लापरवाही : दो दिन में दो सौ से अधिक पॉजिटिव केस और प्रशासनिक लापरवाही ऐसी,कही भारी न पड़ जाए,देखिए जिला मुख्यालय का हाल……..

जशपुर नगर,द प्राइम न्यूज नेटवर्क। जिले में कोरोना संक्रमण दिन दोगुना और रात चौगुना रफ्तार से बढ़ रहा है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़े के मुताबिक बीते 48 घण्टे के भीतर जिले में कोरोना के 212 केस दर्ज किए जा चुके है। तेजी से बढ़ते हुए आंकड़े को देखते हुए तीसरी लहर का दस्तक माना जा रहा है।

सबसे गजब

साप्ताहिक बाजार को बंद करने के आदेश की जिला मुख्यालय में उड़ी धज्जियां

मुंह बाएं खड़े इस संकट से निबटने के लिए प्रशासन ने बुधवार रात को जिले में नाइट कर्फ्यू सहित अन्य प्रतिबंध लगाने का आदेश जारी किया,लेकिन जरा तस्वीरों में देखिए जिले के प्रशासनिक मुखिया के आदेश को लागू करने के लिए अधिकारी जिला मुख्यालय में किस कदर लापरवाह नजर आए।

बैंक में जुटी भीड़,दरवाजा बंद कर अंदर सुरक्षित बैठे रहे कर्मचारी,ग्राहकों की किसी ने नही की चिंता

अब आप अंदाजा लगाइए,जिले के दूरदराज के कस्बे और ग्रामीण अंचल का क्या हाल रहा होगा? तस्वीरों को देखने के बाद आपके मन मे भी यह सवाल जरूर कौंधेगा,ऐसे में कोरोना पर काबू कैसे पाया जा सकेगा?

ओवरलोड वाहन बेरोकटोक फैलाते रहे संक्रमण,नदारद रहे यातायात,पुलिस और आरटीओ के जिम्मेदार अधिकारी

लेकिन इसका दूसरा पहलू भी है,प्रशासन की सक्रियता के साथ हम सबको को भी जागरूकता का परिचय देना होगा। अनावश्यक घर से बाहर न निकल कर,मास्क,सेनेटाइजर और फिजिकल दूरी का पालन कर,कोरोना को मात दिया जा सकता है।

Rashifal