ताजा खबरें

सोनिया गांधी का संदेश शब्दवाण से भाजपा-आरएसएस पर किया प्रहार।

 

रायपुर: कांग्रेस के 85वें राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन सोनिया गांधी ने अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं को अपने व्यक्तिगत स्वार्थों को छोड़कर देश और पार्टी के लिए काम करने का संदेश दिया।

 

उन्होंने कहा कि यह देश के लिए कठिन चुनौतियों का समय है, जब भाजपा और आरएसएस सभी संवैधानिक संस्थाओं पर कब्जा कर रहे हैं। कांग्रेस सिर्फ एक राजनीतिक पार्टी नहीं, बल्कि देश की एकता और समानता की धुरी है। हम देश के लिए लड़ते हैं। अब समय आ गया है कि हम जनता की आवाज बनें। धर्म, जाति या भाषा के बजाय हम सबकी आवाज बनें। इससे हमारी जीत सुनिश्चित होगी।

 

मोदी सरकार पर हमला

सोनिया गांधी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज देश में नफरत का माहौल है। भाजपा और आरएसएस सभी संवैधानिक संस्थाओं पर कब्जा कर रहे हैं। देश की आर्थिक स्थिति खराब है। देश की महिलाएं, अनुसूचित जाति आदिवासी और अल्पसंख्यक परेशान हैं। अल्पसंख्यकों को परेशान किया जा रहा है।

भारत शिक्षा रत्न अवार्ड फॉर बेस्ट प्रिंसीपल के राष्ट्रीय पुरस्कार से दिलीप अम्ब्रेला सम्मानित,दिल्ली में हुआ सम्मान, शिक्षा के क्षेत्र में विशिष्ट सेवा एवं विशेष सहयोग के लिए दिया जाता है यह सम्मान

Rashifal