ताजा खबरें

खेल: जिले की ताइक्वांडो खिलाडी लिलिमा भगत यूनिवर्सिटी नेशनल चैंपियनशिप के लिए रवाना,पंजाब में आयोजित नेशनल चैंपियनशिप में सरगुजा यूनिवर्सिटी का करेंगे नेतृत्व।

जशपुर: जिले में ताइक्वांडो खेल प्रशिक्षण से प्रतिवर्ष यहां के खिलाड़ी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा बिखेर रहे हैं इसी कड़ी में ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी नेशनल चैंपियनशिप के लिए बालिका वर्ग में जशपुर की लिलिमा भगत का चयन हुआ है।

 

जशपुर जिले के ताइक्वांडो प्रशिक्षक नंदलाल यादव ने बताया कि लीलिमा भगत जशपुर के शासकीय कन्या विजय भूषण सिंह देव महाविद्यालय में अध्ययनरत हैं। जो कि जशपुर के ताइक्वांडो स्टेडियम में अपना प्रशिक्षण प्राप्त करती हैं। लीलिमा भगत पंजाब में आयोजित बालिका वर्ग में नेशनल ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी में अपने प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। यह प्रतियोगिता 9 जनवरी 2023 से 12 जनवरी 2023 तक अमृतसर में आयोजित किया जाएगा। प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने हेतु जिले के खिलाड़ियों एवं कोच ने अपनी शुभकामनाएं दी हैं ।

 

ताइक्वांडो प्रशिक्षक यादव ने बताया कि उक्त खेल को आगे बढ़ाने के लिए जिला प्रशासन के द्वारा भी समय-समय पर मार्गदर्शन एवं सहायता प्रदान की जाती है जिसके लिए उन्होंने जिला प्रशासन को भी धन्यवाद दिया है।

आगामी आमचुनाव एवं होली त्यौहार पर शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने पुलिस ने की आबकारी एक्ट की ताबड़तोड कार्यवाही,आदर्श आचार संहिता से अब तक कुल 45 मामलों में 49 आरोपियों के विरूद्व कार्यवाही,

Rashifal