ताजा खबरें

बेमेतरा : खेत में मिले दो लोगों के शव,साजा पुलिस शव के शिनाख्त जांच में जुटी,,,,

बेमेतरा: बेमेतरा ज़िला के साजा थाना क्षेत्र के बिरनपुर में दो पक्षो के बीच हुआ झड़प से सुलगी आग बुझने का नाम नही ले रही है वही लगातार तीन दिनों से हो रहे हंगामे के बाद फिर 11 अप्रैल को बिरमपुर-कोरवाय के बीच खेत मे 2 लोगो की शव बरामद की गई है जिनके सिर में गंभीर चोट के निशान बताए जा रहे है। वही साजा पुलिस शव के शिनाख्त में जुटी हुई है और शव पोस्टमार्टम के लिए बेमेतरा ज़िला अस्पताल में भेजे गए है फिलहाल शव मर्चुरी में रखे गए है।
दरअसल पूरा मामला साजा थाना क्षेत्र के बिरनपुर का है जहां 2 नन्हे बच्चो से उपजा विवाद बड़ा रूप ले लिया है । पहले दिन जहां लाठी डंडे चले और 22 वर्षीय युवक भुनेश्वर साहू की मौत हो गई जिसके विरोध में 10 अप्रैल को छःग बंद रहा और जगह जगह विरोध प्रदर्शन चक्काजाम और श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। वही अब एक बार फिर गांव के खेत मे 2 लोगो के शव मिलने से स्थिति बिगड़ रही है।
बेमेतरा पुलिस अधीक्षक आई कल्याण एलेसेला ने बताया की बिरनपुर – कोरवाय के बीच खेत मे 2 युवकों का शव बरामद किया है जिनकी उम्र 40 से 45 वर्ष की है।शव में देखा गया कि सिर में चोट के निशान है फिलहाल शव बेमेतरा जिला अस्पताल में रखा गया है। एसपी ने कहां की अबतक शव की पहचान नही की जा सकी है।

भारत शिक्षा रत्न अवार्ड फॉर बेस्ट प्रिंसीपल के राष्ट्रीय पुरस्कार से दिलीप अम्ब्रेला सम्मानित,दिल्ली में हुआ सम्मान, शिक्षा के क्षेत्र में विशिष्ट सेवा एवं विशेष सहयोग के लिए दिया जाता है यह सम्मान

Rashifal