ताजा खबरें

धमाके से दहला शहर, केमिकल फैक्ट्री में भीषण धमाका।

 

उत्तर प्रदेश: के बुलंदशहर जिले में शुक्रवार को एक केमिकल फैक्ट्री में हुए विस्फोट में चार लोगों की मौत हो गई. घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के ढिकोली रोड स्थित एक मकान में हुई, जहां फैक्ट्री चल रही थी।

 

जिस घर में विस्फोट हुआ वह ढह गया, मलबे में और लोगों के दबे होने की आशंका है. मौके से सिलेंडर के टुकड़े भी बरामद किए गए हैं. धमाका इतना जोदार था कि इसकी आवाज दो किलोमीटर तक सुनाई दी. वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और बचाव कार्य शुरू हो गया है. विवरण की प्रतीक्षा है

 

 

बुलंदशहर एसपी श्लोक कुमार के मुताबिक 112 पर सिलेंडर ब्लास्ट की सूचना आई थी. इस सूचना पर जब पुलिस यहां पहुंची तो पूरे मामले की जानकारी हुई. फिलहाल फायर ब्रिगेड और फोरेंसिक टीमें बचाव कार्य के साथ ही घटना के कारणों की जांच कर रही हैं. उन्होंने बताया कि अब तक चार लोगों के मौत की जानकारी मिली है. कुछ लोग घायल भी हुए हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

पुलिस के मुताबिक यह हादसा नगर कोतवाली क्षेत्र के नया गांव में हुआ है. यहां एक मकान के अंदर अवैध तरीके से केमिकल फैक्ट्री का संचालन किया जा रहा था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की तो मौके से कई खाली सिलेंडर और कुछ भरे हुए सिलेंडर बरामद हुए हैं. आशंका है कि सिलेंडरों से रिसाव होने की वजह से पहले आग लगी थी और देखते ही देखते धमका हो गया.

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal