ताजा खबरें

होलीमिलन समारोह का हुआ आयोजन, कलेक्टर ने कहा संदेशों को लोगों तक पहुंचाने में मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका।

 

जशपुर /जिला प्रशासन के द्वारा आज सर्किट हाऊस में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल, पुलिस अधीक्षक डी.रविशंकर, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श जितेन्द्र यादव ने सभी पत्रकारों को होली की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर एसडीएम जशपुर श्याम पटेल, जिला जनसंपर्क विभाग के जिला जनसंपर्क अधिकारी श्रीमती नूतन सिदार सहित इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया के पत्रकागण उपस्थित थे। वरिष्ठ पत्रकार विजय त्रिपाठी, विष्णु नारायण जोशी, अमानमुल्ला मलिक, रमेश शर्मा, विकास पाण्डेय, राजेश पाण्डेय ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

कलेक्टर ने अपने संबोधन में कहा कि जिला प्रशासन और मीडिया का परस्पर समन्वय जरूरी है। जिले के प्रगति, पर्यटन और छत्तीसगढ़ शासन की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए मीडिया बेहतर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की परंपरारिक सभ्यता, रीति-रीवाज को भी लोगों तक पहंुचाया जा रहा है। कलेक्टर ने कहा कि जशपुर जिले का नाम अब अन्य राज्य और प्रदेशों में भी होने लगा है। इस कार्य में मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। कार्यक्रम का संचालन योगेश थवाईत के द्वारा किया गया।

पुलिस अधीक्षक डी. रविशंकर ने कहा कि प्रशासन और मीडिया का समन्वय होना बहंुत जरूरी है। यहां का प्रशासन के अधिकारी कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल, जिला पंचायत सीईओ श्री जितेन्द्र यादव के द्वारा लोगों के हित के लिए बेहतर कार्य कर रहें हैं और अपने कार्य के प्रति बहुत ही संवेदनशील और संर्पित हैं जिसका लाभ आम लोगों को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मीडिया के माध्यम से लोगों तक संदेश और सूचनाओं को पहुंचाने का बेहतरीन कार्य किया जा रहा है।

जिला पंचायत सीईओ श्री जितेन्द्र यादव ने अपने उद्बोधन में कहा कि मीडिया के माध्यम से ही हमें बहुत सारी जानकारी मिलती है और उसका हम समाधान गंभीरता से करते हैं। आगे भी ऐसे ही सहयोग करने का आग्रह किया।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Breaking News : बुजुर्ग की हत्या करने के आरोपी बस एजेंट गोविन्द प्रधान उर्फ भोला को चंद घंटे में सिटी कोतवाली ने किया गिरफ्तार,चश्मा को निकाल देने जैसे मामूली सी बात पर एजेंट ने मारा था झापड़,घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई थी मौत,,,,

Rashifal