ताजा खबरें

2023 में चुनाव नहीं लड़ेगा जोगी परिवार! अमित जोगी ने दिए संकेत, ट्वीट कर कही ये बात।

 

 

कोटा विधायक रेणु जोगी को लेकर इन दिनों सियासी गलियारे में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है, जिसमें आज अमित जोगी ने सोशल मीडिया पर अपनी मां और कोटा विधायक रेणु जोगी को लेकर पोस्ट करते हुए कहा है कि लोग उनसे पूछ रहे हैं कि विधान चुनाव को 7 महीने बचे हैं और उनकी पार्टी जेसीसीजे कुछ कर नहीं रही है।

अमित जोगी ने कहा कि अजीत जोगी को खोने के बाद मेरी मां रेणु जोगी का स्वास्थ्य छत्तीसगढ़ की सत्ता से कहीं ज्यादा सर्वोपरि है। अमित जोगी ने जानकारी देते हुए कहा है कि जब तक मेरी मां पूरी तरह से स्वस्थ्य नहीं हो जाती मैं उनके साथ साये के साथ रहूंगा। बता दें कि पिछले करीब डेढ़ साल से कोटा विधायक रेणु जोगी अपने क्षेत्र में बहुत कम आयीं है और इलाज के सिलसिले में उनको बाहर ही रहना पड़ रहा है। ऐसे में कोटा विधानसभा में काम प्रभावित हो रहे हैं, जबकि इस विधानसभा में उनकी पार्टी की गतिविधियां भी कम हो गयी है।

ऐसे में कांग्रेस की नजर अब इस सीट पर है। रेणु जोगी की गैर मौजूदगी में लोगों से जुड़े काम को कराने में कांग्रेसी नेता दिलचस्पी दिखा रहे हैं, ताकि आने वाले समय में होने वाले चुनाव में इसका फायदा उठाया जा सके। सियासी गलियारे में यही कयास लगाये जाने लगे हैं कि आगामी चुनाव में जेसीसीजे शायद चुनाव से दूरी बनाये रखे।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal