ताजा खबरें

हैवानों ने किया विधवा महिला से गैंगरेप, उसके बाद पूरी रात. ग्रामीणों को ऐसे चला पता।

 

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से यह खबर सामने आई है। जहां एक विधवा महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पॉल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महिला रात को घर से 100 मीटर दूर शौच के लिए गई थी। तभी वहां से गुजर रहे कुछ युवक अंधेरे का फायदा उठाकर महिला के साथ गैंगरेप किया। और घायल स्थिति में महिला को छोड़कर फरार हो गए। घटना जगदलपुर के मारडूम थाना क्षेत्र की है।

 

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिला विधवा है। जो कि अपने घर से 100 मीटर दूर गांव मेंं शौच करने गई हुई थी। तभी वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने हैवानियत भरी वारदात को अंजाम दिया। गैंग रेप करने के बाद उसे घायल अवस्था में छोड़ दिया। ग्रामीण सुबह उठे उसके बाद उन्हें इस मामले के बारे में पता चला।

 

ग्रामीण जंगल की ओर गए तो वहां महिला को घायल अवस्था में पाया जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी। और घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस लगातार महिला से बातचीत कर मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि गैंगरेप करने वाले युवक आसपास के गांव के हैं। जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

भारत शिक्षा रत्न अवार्ड फॉर बेस्ट प्रिंसीपल के राष्ट्रीय पुरस्कार से दिलीप अम्ब्रेला सम्मानित,दिल्ली में हुआ सम्मान, शिक्षा के क्षेत्र में विशिष्ट सेवा एवं विशेष सहयोग के लिए दिया जाता है यह सम्मान

Rashifal