ताजा खबरें

पत्थर क्रेशर प्लांट के मैकेनिक से नगदी रकम लूटकर मारपीट कर फरार रहने वाला दूसरा आरोपी सतीश सोरेन हुआ गिरफ्तार।

 

जशपुर: पुलिस से मंगलवार को प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रार्थी महादेव मिस्त्री उम्र 42 साल निवासी मेयतु थाना कटकमदाग जिला हजारीबाग (झारखंड) ने दिनांक 21.अप्रैल .2022 को चौकी उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि यह आरा क्षेत्र के एक पत्थर क्रेशर प्लांट का मैकेनिक है, यह दिनांक 17.अप्रेल.2022 की रात्रि 08 बजे लगभग क्रेषर के पास बने मकान के बरामदा में बैठा हुआ था, इसका साथी कमलेश कमरे के अंदर सोया हुआ था उसी दौरान उनके पास 04 अज्ञात व्यक्ति आये और इसे भुजाली की नोक पर पकड़कर मारते-पीटते पास के जंगल की ओर ले गये और अपने मालिक को फोन कर 50 हजार रू. मांगने बोले, उस दौरान प्रार्थी के फोन में नेटवर्क नहीं था। तब उक्त चारों व्यक्ति उसे बोले कि दिनांक 18.अप्रेल 2022 तक अपने मालिक से 20 हजार रू. मांगकर ला देना कहते हुये उसके पाॅकेट में रखे 500 रू. को लूट लिये एवं डंडा से चेहरा, पीट में मारपीट किये एवं रात्रि लगभग 01 बजे उसे छोड़ दिये। प्रार्थी ने अपने साथ घटित घटना को अपने साथी एवं क्रेशर मालिक को बताया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर चैकी आरा में उक्त धारा सदर का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। पतासाजी दौरान मुख्य आरोपी धर्मेन्द्र राम उम्र 26 साल निवासी माघेटोली चौकी आरा को दिनांक 09.मार्च 2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा चुका है। अन्य आरोपीगण फरार चल रहे थे।

 

प्रकरण की विवेचना दौरान अन्य नामदज आरोपी सतीश सोरेन पुलिस के लगातार दबिश देने से लुक-छिप रहा था, जिसे मुखबीर सूचना पर दबिश देकर अभिरक्षा में लिया गया, पूछताछ में आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया एवं मेमोरंडम कथन में उसके कब्जे से प्लास्टिक का पिस्तौल जप्त किया गया। *आरोपी सतीश सोरेन उम्र 19 साल निवासी माघेटोली चौकी आरा* के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने पर उसे दिनांक 21.मार्च 2023 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। घटना के अन्य 02 आरोपी फरार हैं, जिनकी लगातार पतासाजी की जा रही है।

प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में उप निरीक्षक जबेरियुस एक्का, प्र.आर. 390 कृपा सिंधु तिग्गा, आर. 02 बेलसाजर, आर. 450 कुलरंजन, आर. प्रवीण की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal