ताजा खबरें

छत्तीसगढ़ समेत इन 25 राज्यों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट।

 

मौसम विभाग ने 25 राज्यों के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया है। इनमे से कई राज्यों में भारी बारिश हो सकती है। वहीं कुछ ऐसे राज्य हैं जहां पर मध्यम से हल्की बारिश होने की आशंका जताई है।

 

इन राज्यों में होगी बारिश

जिन राज्यों के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया है उनमें दिल्ली, यूपी, उत्तराखंड, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, बिहार, झारखंड, गुजरात, राजस्थान, गोवा, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, असम, मेघालय, अंडमान-निकोबार, तमिलनाडु, केरल, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, ओडिशा, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, कर्नाटक, तेलंगाना शामिल है।

 

 

दो जुलाई से दक्षिण भारत में भारी से बहुत भारी बारिश का नया दौर शुरू हो गया है। बिहार में दो जुलाई से तीन जुलाई तक तेज बारिश का अलर्ट है। वहीं गंगीय पश्चिम बंगाल में आज दो जुलाई, झारखंड में तीन जुलाई और ओडिशा में तीन से पांच जुलाई के बीच तेज बारिश होगी। इसके अलावा, सब हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, असम, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश में अगले पांच दिनों भारी से बहुत भारी बारिश होगी।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal