ताजा खबरें

दुर्ग से चलने वाली ये ट्रेनें नहीं आएंगी बिलासपुर स्टेशन, उसलापुर होकर चलेगी सभी ट्रेनें।

 

दुर्ग से बिलासपुर होकर जाने वाली कई ट्रेनां का रूट बदल दिया गया है। अब दुर्ग से बिलासपुर होकर जाने वाली कटनी रूट पर चलने वाली सारनाथ, अमरकंटक, संपर्क क्रांति एक्सप्रेस अब 24 अप्रैल से बिलासपुर स्टेशन नहीं आएगी। रेलवे बोर्ड ने इन गाड़ियों को रायपुर से दाधापारा बाइपास केबिन होते हुए सीधे उसलापुर से चलाने का फैसला लिया है।

 

उसलापुर स्टेशन को चरणबद्ध तरीके से विकसित किया जा रहा है। रेल यात्रियों की मांग और सुविधा को ध्यान में रखते हुए रेलवे बोर्ड की ओर से कुछ एक्सप्रेस ट्रेनों को 24 अप्रैल से उसलापुर स्टेशन में ठहराव देने का फैसला लिया गया है।

 

ये ट्रेनें नहीं आएंगी बिलासपुर स्टेशन।

छपरा-दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस, दुर्ग-भोपाल अमरकंटक एक्सप्रेस, दुर्ग-निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस और दुर्ग-जम्मूतवी एक्सप्रेस अब बिलासपुर स्टेशन नहीं आएगी। यह ट्रेनें रायपुर से दाधापारा, बाईपास केबिन होते हुए उसलापुर की ओर चली जाएगी।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Breaking News : बुजुर्ग की हत्या करने के आरोपी बस एजेंट गोविन्द प्रधान उर्फ भोला को चंद घंटे में सिटी कोतवाली ने किया गिरफ्तार,चश्मा को निकाल देने जैसे मामूली सी बात पर एजेंट ने मारा था झापड़,घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान हुई थी मौत,,,,

Rashifal