ताजा खबरें

तीन सवारी,नाबालिग वाहन चालकों पर पुलिस की कार्यवाही,यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 107 वाहन चालकों से वसुले गया 34 हजार से अधिक का समन शुल्क।

 

धमतरी: पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेंभुरकर साहू के मार्गदर्शन में रक्षित निरीक्षक के. देव राजू के नेतृत्व में यातायात स्टाप द्वारा विगत वर्ष की भांति इस वर्ष भी यातायात नियमों का कड़ाई से पालन कराने, यातायात नियमों के उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों पर कार्यवाही करने व सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने, निर्बाध यातायात व्यवस्था बनाये जाने हेतु पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर द्वारा निर्देश प्राप्त होने पर दिनांक 02-01-23 को शहर के हृदय स्थल मकई चौक में यातायात नियमो का उल्लघंन कर तीन सवारी नाबालिक वाहन चालको के विरूद्ध विशेष अभियान चलाकर कार्यवाही कर भविष्य में दोबारा गलती नही करने समझाईश दिया गया।

 

साथ ही मोटरयान अधिनियम के तहत 107 वाहन चालकों के विरूद्ध यातायात नियमों का उल्लंघन करने, मौके पर कागजात पेश नही करने, बिना सीटबेल्ट वाहन चलाने, नो पार्किंग में वाहन खड़ा करने, मालयान में सवारी एवं घातक परिस्थिति में वाहन खड़ी करने वाले वाहन चालकों के विरूद्ध कार्यवाही कर 34100/- रूपये समन शुल्क वसूल की गई, यातायात शाखा द्वारा यह कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी ।

 

यातायात पुलिस आमजनों से अपील करती है, की यातायात नियमों का पालन कर असुविधा से बचे व सुरक्षित रहें।

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal