ताजा खबरें

मनेंद्रगढ़ के कछौड़ गांव मे मछली मारने गए ग्रामीण पर बाघ ने किया हमला : बाघ के हमले से ग्रामीण की हुई मौत, ग्रामीणों में दहशत का माहौल।

 

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मनेन्द्रगढ़ वन मंडल में आने वाले कछौड़ गांव में नदी मे मछली मार रहे ग्रामीण पर बाघ ने हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया । घटना की जानकारी मिलते ही वन अमला मौके पर पहुंच गया है, घटना के बाद ग्रामीणों में भारी दहशत का माहौल है ।

 

मनेन्द्रगढ़ जनकपुर मार्ग पर कछौड़ गांव स्थित गूंडरु नदी में युवक मछली मारने के लिए गया था । काफी देर तक घर नहीं लौटा उसकी आसपास तलाश शुरू की और नदी के किनारे युवक का शव क्षत -विक्षत हालत में मिला । घटनास्थल के पास बाघ के पंजे के निशान पाए गए हैं ।

 

मनेन्द्रगढ़ वनमंडल के केल्हारी वन परिक्षेत्र में हुई इस घटना से ग्रामीण दहशत में है । केल्हारी वन क्षेत्र में 2 दिन पहले ही बाघ के पगमार्क देखे गए थे, जिसके बाद वन मंडल के कर्मचारियों द्वारा लगातार इस क्षेत्र में सर्चिंग की जा रही थी । इसके साथ ही साथ ग्रामीणों को भी शाम के बाद घर से नहीं निकलने की हिदायत दी जा रही थी । बहरहाल, जनकपुर क्षेत्र में आदमखोर तेंदुए द्वारा 3 लोगों के मारे जाने के बाद वन अमले ने भारी मशक्कत कर तेंदुए को पिंजरे में बंद कर लिया था, जिससे वहां के लोगों ने राहत की सांस ली थी । लेकिन, एक बार फिर वन परिक्षेत्र में बाघ की आमद से लोगों में दहशत है ।

आगामी आमचुनाव एवं होली त्यौहार पर शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने पुलिस ने की आबकारी एक्ट की ताबड़तोड कार्यवाही,आदर्श आचार संहिता से अब तक कुल 45 मामलों में 49 आरोपियों के विरूद्व कार्यवाही,

Rashifal