ताजा खबरें

अपराधियों पर नकेल कसने के लिए रात भर चली पुलिस की कांबिंग गस्त, जिले भर के थाना चौकी क्षेत्रों में चली चेकिंग, 250 से अधिक वाहनों की हुई जांच,,

 

◾ पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार नव वर्ष के कार्यक्रम के दौरान अपराधों की रोकथाम एवं कानून व्यवस्था सुनश्चित करने के उद्येश्य से मुंगेली पुलिस द्वारा की गई कॉम्बिंग गश्त।

◾ सभी राजपत्रित अधिकारियों के साथ थाना/चौकी प्रभारियों ने भी अपने-अपने क्षेत्रों में की कॉम्बिंग गश्त

◾गश्त के दौरान 250 से भी अधिक वाहनों की सघन चेकिंग की गई। तीन सवारी वाहन न चलाने, शराब पीकर वाहन न चलाने एवं नाबालिगों को वाहन न चलाने के संबंध में दिये गये निर्देश।

मुंगेली : नये वर्ष 2023 के कार्यक्रम के दौरान जिले में अपराधों की रोकथाम एवं कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के उद्येश्य से शनिवार 31 दिसम्बर की रात्रि पुलिस अधीक्षक चन्द्रमोहन सिंह के नेतृत्व में मुंगेली क्षेत्र में कॉम्बिंग गश्त की गई। कॉम्बिंग गश्त के दौरान तीन सवारी वाहन न चलाने, शराब पीकर वाहन न चलाने एवं नाबालिगों को वाहन न चलाने के संबंध में हिदायत दी गई। अपराध एवम किसी भी घटना के रोकथाम हेतु प्रत्येक चौक चौराहों में प्वाइंट बल लगाया एवम शहर के बाहर एरिया में पेट्रोलिंग पृथक से लगाया गया । जिले के सभी पिकनिक स्पॉट में बल एवम गोताखोरों की टीम सक्रिय रही।

जिले में सभी थाना/चौकी प्रभारियों द्वारा भी अपने हमराह पुलिस बल के साथ रात्रि में अपने-अपने क्षेत्रों में कॉम्बिंग गश्त की गई, एवं गश्त के दौरान 250 से अधिक वाहनों की चेकिंग की गई एवम संदिग्ध व्यक्तियों के नाम नोट किए गए। जिला मुख्यालय में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रतिभा पाण्डेय ,मुंगेली एसडीओपी एस आर सरगांव क्षेत्र में उप पुलिस अधीक्षक एम.एम. मिंज उपस्थित रहे।

Rashifal