ताजा खबरें

नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की कोशिश, दोनों बहनों ने मिलकर मनचले को बेल्ट से पीटा।

 

गुजरात के अहमदाबाद में एक 17 वर्षीय लड़की और उसकी 19 वर्षीय बहन ने छेड़छाड़ करने वाले एक मनचले की जमकर पिटाई कर दी. स्कूल जाते समय एक शख्स ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थीं. इसके बाद मनचले को दोनों बहनों ने सबक सिखा दिया. यह पूरी घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना गुरूवार शुबह 6:45 को आरोपी विजय सरकाटे ने नाबालिक को साइकिल से स्कूल जाते हुए रोक लिया. आरोपी ने जबरन उसका हाथ पकड़ लिया और उसे गिफ्ट देने लगा. जब नाबालिक ने गिफ्ट लेने से इनकार कर दिया, तो उसने उपहार उसके बैग में रख दिया और उसे जबरदस्ती छेड़छाड़ लगा. इसके बाद लड़की घर आ गई और अपनी मां को आपबीती बताई. इसके बाद माँ ने अपनी बेटियों को पीछा करने वाले को सबक सिखाने के लिए प्रोत्साहित किया.

 

अगली सुबह विजय सरकाटे वापस लौटा और एक बार फिर नाबालिक का हाथ पकड़कर उसका रास्ता रोक लिया. इसके बाद बड़ी बहन ने फौरन बीच में हस्तक्षेप किया और दोनों बहनों ने विजय सरकाटे का सामना किया. उनके स्कूल के अन्य छात्र और लोगों ने भी बड़ी बहन का साथ दिया और पीछा करने वाले की पिटाई कर दी. लड़कियों के माता-पिता ने तुरंत पुलिस से संपर्क किया और विजय सरकाटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

 

कागदापीठ पुलिस में दर्ज एफआईआर के अनुसार, लड़कियों की मां ने बताया कि उनकी बेटियों के स्कूल जाने के बाद, उनकी बड़ी बेटी ने उन्हें फोन किया और पीछा करने वाले के बारे में बताया. दोनों बहनों ने मामले को अपने हाथ में ले लिया और उस आदमी को पकड़ लिया जो दो दिनों से छोटी बहन का पीछा कर रहा था.

 

इसके बाद माता-पिता भूलाभाई पार्क बस स्टैंड पर घटनास्थल पर पहुंचे, जहां उन्होंने देखा कि उनकी दोनों बेटियां, अन्य छात्रों और कुछ लोग विजय सरकाटे को पीट रहे थे. कागदापीठ पुलिस ने विजय सरकाटे के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत छेड़छाड़ और पीछा करने के आरोपों के अलावा यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है.

VIDEO : एक्शन मोड में जशपुर पुलिस, खुद एसपी शशि मोहन सिंह सड़क पर उतरे, बस एजेंटो को गुंडागर्दी करने पर दी सख्त हिदायत, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाई,बेतरतीब वाहन खड़ा करने पर भी होगी सख्त कार्रवाई, साथ ही एसपी ने आम लोगों को सुरक्षा का दिलाया भरोसा,,,,,

Rashifal