Arabic Arabic Bengali Bengali English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Malayalam Malayalam Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu
Arabic Arabic Bengali Bengali English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Malayalam Malayalam Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu
Breaking News
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने किया भव्य पथसंचलन का आयोजन चीर बगीचा में मुस्लिम समाज ने फूल बरसा कर किया स्वागत।भाजपा के षड्यंत्र के चलते आरक्षण बिल राजभवन में अटका।मोदी जनता के मन की व्यथा की बात कब करेंगे ?-कांग्रेस।शराब प्रेमियों को शराब पीना पड़ेगा महंगा, योगी सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला।गोली मारने वाले हमलावर पुलिस की वर्दी पहनकर आए, मंत्री के सीने में दो गोलियां लगी स्वास्थ्य मंत्री को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।सीएम भूपेश की दो टूक: कहा- राजस्व प्रकरणों में देरी हुई तो कलेक्टरों पर होगी कार्रवाई।आंधी बारिश में विद्युत व्यवस्था बहाल करने वाले कर्मियों को मिला उत्कृष्ट पदक।महिला शिक्षाकर्मी की मौत मामलाः पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार।राखी सावंत की मां का निधन, ब्रेन ट्यूमर-कैंसर से थीं पीड़ित।क्रिकेट के बाद अब सिनेमा में धोनी की एंट्री, इस भूमिका में आएंगे नजर।

आयोजक परिवार की बेहतर व्यवस्था बसंत अग्रवाल

द प्राइम न्यूज में छत्तीसगढ़ एवं अन्य राज्यों जिले जनपद में संवाददाताओं की आवश्यकता है इच्छुक सम्पर्क करें,

शिव महापुराण के बेहतर संचालन के लिए लोग सेवा देने स्वयं आगे आ रहे-

8 नवंबर को राजधानी पहुंचेंगे प्रख्यात कथावाचक प्रदीप मिश्रा।

 

आयोजक चंदन बसंत अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि अंतर्राष्ट्रीय कथाकार प्रदीप मिश्रा जी की कथा राजधानी में हो सके इसके लिए काफी समय से प्रयास किया जा रहा था आखिरकार महाराज ने यह मौका रायपुर को दिया 8 तारीख को सीहोर वाले महाराज प्रदीप मिश्रा जी का आगमन राजधानी में होगा।

माना विमानतल से महाराज जी सीधे भारत माता चौक पहुंचेंगे जहां शाम 5 बजे भक्तों के द्वारा महाराज जी का भव्य स्वागत वंदन अभिनंदन किया जाएगा उसके बाद उनका काफिला आगे बढ़ेगा।

रायपुर के साथ अन्य स्थानों से आने वाले भक्तों के लिए पार्किंग की व्यवस्था डब्ल्यू आर एस मैदान में की गई है।। उन्होंने यह भी बताया कि रायपुर में होने वाली शिव महापुराण कथा का प्रचार प्रसार पूरे देश में हो रहा है लोग स्वता ही अपने अपने गाड़ी मे पोस्टर लगा कर प्रचार कर रहे है।

शिव महापुराण कथा के आयोजन के खबर मिलने के बाद से ही भक्तगण और कार्यकर्ता गण स्वयं से ही अलग-अलग विभागों की व्यवस्था संभालने के लिए खुद से आगे आ रहे हैं इस भव्य आयोजन में हम सब लोगों को यदि बुला रहे हैं तो अपने से हजारों लोग व्यवस्था देखने और व्यवस्था संभालने के लिए आगे आ रहे हैं इससे साफ है कि शिव महापुराण की कथा बेहतर ढंग से सफल और संपन्न होगा।

ग्रहण की वजह से 9 नवंबर से शुरू हो रहा शिव महापुराण…
सीहोर वाले अंतरराष्ट्रीय कथाकार आचार्य पंडित प्रदीप मिश्रा का आगमन 8 नवंबर को राजधानी में हो रहा है क्योंकि 8 नवंबर को ग्रहण है इस वजह से 9 नवंबर को दोपहर 1 से 4 बजे तक शिव महापुराण की कथा का आयोजन होगा इसका सीधा प्रसारण आस्था चैनल मे किया जाएगा । बेमेतरा जिला के थान खम्हरिया निवासी चंदन बसंत अग्रवाल उनके परिवार प्रतिदिन आयोजन स्थल पर रहकर कथा सुनते हुए भक्तों की सेवा में तत्पर रहेंगे।

बस्तर के राजा कमल चंद्र भंजदेव पहुंचे आयोजन स्थल…
बस्तर राजपरिवार के राजा कमल चंद भंजदेव रविवार को शिव महापुराण कथा स्थल पहुंचे जहां की तैयारी को देखकर बहुत खुश हुए आयोजन स्थल पर खुद भी आयोजक बसंत अग्रवाल और उनके सहयोगी कार्यकर्ताओं के साथ स्थल का निरीक्षण किया तमाम व्यवस्थाओं को देखकर उन्होंने आयोजक को इस कार्यक्रम के सफल होने के लिए बधाई दी उन्होंने यह भी कहा कि समाजसेवी बसंत अग्रवाल और उनकी टीम के साथ शिव महापुराण की कथा भक्तों के लिए कराया जा रहा है वह अपने आप में स्मरणीय रहेगा।

इस संबंध में उन्होंने आयोजन समिति के साथ बैठकर चर्चा करते हुए मार्ग दर्शन दिया साथ ही खुद भी महराज श्री की कथा सुनने आने के लिए सहमति प्रदान की। महाराज कमल चंद भंजदेव ने आयोजक परिवार और उनकी टीम के साथ कथा स्थल पर आने वाले भक्तों पर भगवान भोलेनाथ की कृपा हमेशा बनी रहे ऐसी कामना उन्होंने की है।

Rashifal