Breaking News
राजनीति : “युवा कांग्रेस जशपुर ने निकाला लोकतंत्र बचाओ मशाल शांति मार्च”मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र मंडल के नवनिर्मित भवन का किया लोकार्पण सुविधा विस्तार के लिए सीएम और सांसद ने दिए लाखों रुपए।करोड़ों की ठगी करने वाले मास्टरमाइंड को दुर्ग पुलिस ने इस राज्य से किया गिरफ्तार।छत्तीसगढ़ से हज के लिए इतने लोगों का हुआ चयन मोहम्मद असलम खान ने दी जानकारी।Raipur में भी कांग्रेस ने निकाली मशाल रैली, CM भूपेश भी हुए शामिल।छत्तीसगढ़ में आज से शुरू हुई बेरोजगारी भत्ता योजना, पात्र हितग्राहियों को प्रतिमाह मिलेंगे 2500 रूपये।खेल: रणजीता स्टेडियम में रात्रीकालीन फुटबॉल की तैयारियां जोरों पर,अंतर्राज्यीय फ्लड लाईट नॉक आउट फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारम्भ 2 अप्रैल से।कुत्ते ने 16 लोगों को किया जम्खी, फिर मिली मौत की सजा।पर्वतारोही याशी जैन को मिलेंगे 5 लाख रुपए की प्रोत्साहन राशि, CM भूपेश बघेल ने किया ऐलान।पर्वतारोही याशी जैन को मिलेंगे 5 लाख रुपए की प्रोत्साहन राशि, CM भूपेश बघेल ने किया ऐलान।

CG CRIME : दुष्कर्म के 2 आरोपियो को 24 घंटे के अंदर पुलिस ने किया गिरफ्तार।

द प्राइम न्यूज में छत्तीसगढ़ एवं अन्य राज्यों जिले जनपद में संवाददाताओं की आवश्यकता है इच्छुक सम्पर्क करें,मोहित जी 9300057497,सुनील जी 9425572733

जांजगीर: पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार दुष्कर्म के 2 आरोपियों को पुलिस 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया है मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने दिनांक 23.फरवरी.2023 को थाना अकलतरा में रिपोर्ट दर्ज करायी की माह दिसम्बर 2022 में शाम के समय अपने घर के आंगन में बैठकर आग ताप रही थी। उसी दौरान ग्राम डोंगाकोहरौद निवासी रेवाराम भारद्वाज एवं अमन भारद्वाज पीड़िता के घर आकर पीने के लिये पानी मांगे पीड़िता पानी लेने अंदर गई उसी समय दोनों उसके पीछे-पीछे घर अंदर घुसकर घर का दरवाजा बंद कर पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर जबरदस्ती दुष्कर्म किये।

 

पीड़िता कि रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध थाना अकलतरा में अपराध क्रमांक 107/2023 धारा 376घ, 506 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

 

प्रकरण महिला अपराध से संबंधित होने एवं गंभीरता को ध्यान में रखते हुय आरोपियों को उनके घर में रहने की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल अकलतरा पुलिस द्वारा दबिश देकर आरोपी रेवाराम भारद्वाज उम्र 40 वर्ष एवं अमन भारद्वाज उर्फ सूरज उम्र 25 वर्ष निवासी डोंगाकोहरौद थाना पामगढ़ को दिनांक 24फरवरी2023 को गिर0 कर न्यायिक रिमाण्ड में भेजा गया।

आरोपियों को गिरफ्तार करने में निरी उमेश साहू, उनि सनत मात्रे, सउनि अनिल तिवारी, प्र.आर. संतोष यादव, म.प्रआर. राज कुमारी खुंटे, आर. शेषनारायण साहू एवं म.आर. अंजना लकड़ा का सराहनीय योगदान रहा।

Rashifal