Breaking News
Big Breaking : विशेष पिछड़ी जनजाति पहाड़ी कोरवा परिवार के 4 लोगों ने की खुदकुशी, पति पत्नी सहित दो बच्चे शामिल, आत्महत्या का कारण अज्ञात,,,,पुलिस घटना स्थल पर,,,,,,राजनीति : “युवा कांग्रेस जशपुर ने निकाला लोकतंत्र बचाओ मशाल शांति मार्च”मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र मंडल के नवनिर्मित भवन का किया लोकार्पण सुविधा विस्तार के लिए सीएम और सांसद ने दिए लाखों रुपए।करोड़ों की ठगी करने वाले मास्टरमाइंड को दुर्ग पुलिस ने इस राज्य से किया गिरफ्तार।छत्तीसगढ़ से हज के लिए इतने लोगों का हुआ चयन मोहम्मद असलम खान ने दी जानकारी।Raipur में भी कांग्रेस ने निकाली मशाल रैली, CM भूपेश भी हुए शामिल।छत्तीसगढ़ में आज से शुरू हुई बेरोजगारी भत्ता योजना, पात्र हितग्राहियों को प्रतिमाह मिलेंगे 2500 रूपये।खेल: रणजीता स्टेडियम में रात्रीकालीन फुटबॉल की तैयारियां जोरों पर,अंतर्राज्यीय फ्लड लाईट नॉक आउट फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारम्भ 2 अप्रैल से।कुत्ते ने 16 लोगों को किया जम्खी, फिर मिली मौत की सजा।पर्वतारोही याशी जैन को मिलेंगे 5 लाख रुपए की प्रोत्साहन राशि, CM भूपेश बघेल ने किया ऐलान।

CG CRIME : नाबालिग से अप्राकृतिक कृत्य करने वाले आरोपी को पुलिस ने चंद घंटे में किया गिरफ्तार,नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर दिया था अप्राकृतिक कृत्य।

द प्राइम न्यूज में छत्तीसगढ़ एवं अन्य राज्यों जिले जनपद में संवाददाताओं की आवश्यकता है इच्छुक सम्पर्क करें,मोहित जी 9300057497,सुनील जी 9425572733

 

धमतरी: चौकी बिरेझर क्षेत्रान्तर्गत प्रार्थी ने दिनांक 2 जनवरी को रिपोर्ट दर्ज कराया कि 31 दिसम्बर की रात्रि करीब 07,30 बजे उनके नाबालिक पुत्र को बहला फुसलाकर कर तालाब के पास ले जाकर जबरदस्ती आप्रकृतिक कृत्य (गुदा मैथुन)बलात्कार किया गया एवं किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दिया है कि आरोपी के विरुद्ध अपराध क्र.01/23 धारा 377,506 भादवि.कायम कर विवेचना में लिया गया।

 

पुलिस अधीक्षक महोदय प्रशांत ठाकुर द्वारा नाबालिग मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिए गए थे।

जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मेघा टेंभुरकर साहू के मार्गदर्शन में एसडीओपी. कुरूद श्री कृष्ण कुमार पटेल के नेतृत्व में चौकी प्रभारी बिरेझर

द्वारा पतासाजी एवं त्वरित कार्यवाही करते हुए

*आरोपी*-:घनश्याम बंजारे उम्र 24 वर्ष निवासी सोनपुर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।

 

उक्त कार्यवाही में चौकी प्रभारी बिरेझर उनि.गोवर्धन सिंह ठाकुर, सउनि.जगदीश सोनवानी, प्रआर. प्रमोद पान्डेय,शेष नारायण पान्डेय,आर.जितेंद्र चंद्राकर , डोमन साहू का विशेष योगदान रहा।

Rashifal