Arabic Arabic Bengali Bengali English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Malayalam Malayalam Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu
Arabic Arabic Bengali Bengali English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Malayalam Malayalam Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu
Breaking News
हवलदार के बंद घर में लगी आग, मौके पर पुलिस और दमकल की टीम।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भेंट मुलाकात कार्यक्रम में केसरी सोनवानी ने बताया गोबर बेचकर उन्होंने सोने खरीदा।कांग्रेस पार्टी ने कुमारी शैलजा को बनाया छत्तीसगढ़ का महासचिव।जहरीला फली खाने से 3 बच्चों की इलाज के दौरान मौत।आज बिन्द्रानवागढ़ में CM का भेंट-मुलाकात: भूपेश बघेल लोगों की समस्याओं का करेंगे समाधान।आत्महत्या के लिए उत्प्रेरित करने वाली फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, प्रकरण में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर पूर्व में किया जा चुका है गिरफ्तार, Jail Break : जेल की दीवार कूदकर भागे दो विचाराधीन कैदी, बीती रात की घटना, हत्या और दुष्कर्म जैसे गम्भीर अपराध में जेल में बंद थे कैदी,पुलिस भागे हुए कैदियों की खोज में जुटीCRIEM NEWS : नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने 4 घंटे के भीतर किया गिरफ्तार, महिला संबंधी अपराध में मुंगेली पुलिस कर रही त्वरित कार्यवाहीCRIME NEWS : नौकरी लगाने के नाम पर लाखों की ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार,मुंगेली पुलिस की टीम ने आरोपी को धमतरी में दबोचा,,POLICE: जिला पुलिस द्वारा चलाया जा रहा साईंबर जागरूकता अभियान, पुलिस टीम द्वारा स्कूलों में बच्चों को दी जा रही साइबर अपराध से बचने की जानकारी,जानिए क्या है पूरा अभियान,

कांग्रेस ने आरक्षण समाप्त किया भानुप्रतापपुर की जनता कांग्रेस को समाप्त करने जा रही है: भाजपा।

द प्राइम न्यूज में छत्तीसगढ़ एवं अन्य राज्यों जिले जनपद में संवाददाताओं की आवश्यकता है इच्छुक सम्पर्क करें,

जनता का उत्पीड़न करने वाली कांग्रेस को सबक सिखाने का शंखनाद करेगी भानुप्रतापपुर की जनता: मोहन मंडावी।

आरक्षण को बचाना है कांग्रेस को हराना है: देवलाल ठाकुर।

 

कांकेर सांसद मोहन मंडावी, प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर , कांकेर जिला अध्यक्ष सतीश लाटिया ने भानुप्रतापपुर में प्रेस वार्ता लेकर कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार में आदिवासी समाज का आरक्षण 32 से घट के 20 ℅ हो गया, साथ-साथ पिछड़ा वर्ग को भी आरक्षण के नाम पर गुमराह किया।
कांग्रेस सरकार ने आदिवासी समाज के आरक्षण को रोकने की याचिका लगाने वाले को कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया है वही पिछड़ा वर्ग के आरक्षण को रोकने वाले को राज्य मंत्री का दर्जा कांग्रेस सरकार ने दिया है। सरकार का यह रवैया साफ बताता है कि ना तो वे आदिवासी वर्ग के साथ है ना पिछड़ा वर्ग के साथ हैं।
आज जब आदिवासी आरक्षण के विषय पर प्रदेश की कांग्रेस सरकार को अपना पक्ष सुप्रीम कोर्ट में मजबूती के साथ रखने की आवश्यकता है उस समय भानुप्रतापपुर में चुनाव को सामने देखकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार विधानसभा बुलाने का दिखावा कर आदिवासियों को भरमाने की कोशिश कर रही है।
कांग्रेस सरकार आरक्षण विरोधी सरकार है इस सरकार का हर मंत्री, हर विधायक, केवल जनता के अधिकार छीनने और उनके उत्पीड़न के लिए कार्य करता है।
जब से कांग्रेस की सरकार प्रदेश में आई है पिछले 4 वर्षो में भानुप्रतापपुर में अघोषित बिजली कटौती के हालात हैं।
भानुप्रतापपुर में स्वास्थ्य व्यवस्था एकदम लचर हो गई है । छोटी सी समस्या में भी मरीज को जिला मुख्यालय जाना पड़ता है ।
भानुप्रतापपुर में भाजपा द्वारा बनाए गए स्वास्थ्य केंद्र भी सुचारू रूप से नहीं चल पा रहे हैं मरीजों को इलाज में अनेक प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।
पूरे प्रदेश के समान भानुप्रतापपुर में भी प्रधानमंत्री आवास योजना को रोक कर जरूरतमंदों के मकान बनने नही दिए गए हैं । केंद्र सरकार ने हर घर में नल लगवाने के लिए जो पैसे भेजे राज्य की कांग्रेस सरकार ने ना घर बनने दिया ना बने हुए घरों में न लगने दिया।
वन विभाग में धांधली चरम पर है कैम्पा मद के पैसे का लगातार दुरुपयोग चल रहा है हालत यह है कि डीएफओ के खिलाफ खुद कांग्रेस के पदाधिकारी को आंदोलन करना पड़ा।
कांग्रेस के संरक्षण में धर्मांतरण का षड्यंत्र चल रहा है। आदिवासियों से उनकी संस्कृति छीनी जा रही है और सरकार कार्यवाही करने की जगह धर्मांतरण करने वाले लोगों का साथ दे रही है।
भाजपा नेताओं ने कहा क्षेत्र की जनता ने कांग्रेस को बहुमत देकर जनप्रतिनिधि चुना था यह ठेकेदार और खनन माफिया बन गए।
सीएमडीसी, मोनेट माईनस, चेमल माईनस, हाहालद्दी व चारामा महानदी रेत खदान, सारे माइंस के वैध अवैध ठेके कांग्रेसी नेताओं के संरक्षण में चल रहे हैं।

अवैध ट्रांसपोर्टेशन के कारण सड़कों के बुरे हाल है, स्थानीय व्यक्तियों के अधिकार के हनन व विभिन्न स्थानीय मुद्दों को लेकर लगातार क्षेत्र के ग्रामीण आंदोलनरत रहते हैं पर उनकी कहीं सुनवाई नहीं होती।

कांकेर से होकर भानूप्रतापपुर, भानु – अंतागढ़ व भानु – चारामा सड़कों का बुरा हाल है। 1 वर्ष पूर्व बने चारामा – भानु मार्ग उखड़ने लगा है ।
भाजपा नेताओं ने प्रेस वार्ता में बताया कि भाजपा अपने 15 वर्षों के विकास कार्य व 4 वर्षों के कांग्रेसी सरकार की नाकामी को लेकर जनता के बीच जाएगी । उन्होंने कहा अब राज्य की जनता कांग्रेस सरकार से त्रस्त हो चुकी है । जनता ने यह महसूस कर लिया है कि उन्हें राज्य की कांग्रेस सरकार ने बुरी तरीके से ठगा है। अब वह पुनः भाजपा को वोट कर विकास चाहती है।

Rashifal