Arabic Arabic Bengali Bengali English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Malayalam Malayalam Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu
Arabic Arabic Bengali Bengali English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Malayalam Malayalam Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu
Breaking News
संसदीय सचिव यू. डी. मिंज ने प्रदेशवासियों को छत्तीसगढ़ी राजभाषा दिवस की दी बधाईयातायात पुलिस की कार्यवाही,यातायात नियमों का उलंघन करने वाले 38 वाहनों से 11 हजार से अधिक का समन शुल्क वसूला।पुलिस अधीक्षक ने ली क्राइम मीटिंग, लंबित अपराधों, मर्ग एवं शिकायतों का शीघ्र निराकरण करने के दिये निर्देश, गुमसुदा की दस्तयाबी हेतु 10 विशेष टीम का किया गठनजमीन रजिस्ट्री कराने के नाम से धोखाधड़ी, प्रार्थी को बिना बताये बनाया गारेन्टर,आरोपियों ने प्रार्थी का दस्तावेज गारंटर में जमा कर बैंक से लोन निकालकर दिया घटना को अंजामदूल्हा-दुल्हन ने 80 फीट की ऊंचाई पर पहनाई एक-दूसरे को वरमाला।धमतरी के केरेगांव थाने में तैनात सिपाही की सपत्नी दुर्घटना में मौत।अगवा कर 6 साल के मासूम की हत्या, मारकर घर से 100 मीटर दूर दफनाया।अरुण साव के जन्मदिन पर दिव्यांग को ट्रायसिकल व स्वेटर का वितरण किया।गांजा तस्करी करने वाले 2 आरोपी को गिरफ्तार करने में मिली पुलिस को सफलता,आरोपी के कब्जे से गांजा सहित मोटरसाइकिल जप्त।CRIME NEWS : दहेज के लोभी पति, सास व ससुर गिरफ्तार,आरोपियों के खिलाफ एक महिने पहले पुलिस ने किया था मामला दर्ज।

Highway patrolling is saving lives, हाईवे पेट्रोलिंग सड़क दुर्घटना में घायलो की बचा रही जान, अल्पतम समय में पहुचाई रही घटना स्थल, मानवीय संवेदना को ध्यान में रखते हुए कर रही घायलों की मदद,,,

द प्राइम न्यूज में छत्तीसगढ़ एवं अन्य राज्यों जिले जनपद में संवाददाताओं की आवश्यकता है इच्छुक सम्पर्क करें,

धमतरी द प्राइम न्यूज़ : पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पॉल के मार्गदर्शन पर उप पुलिस अधीक्षक यातायात मणीशंकर चन्द्रा एवं रक्षित निरीक्षक श्री के.देव राजू के नेतृत्व में जिले में संचालित हाईवे पेट्रोलिंग के द्वारा अपने बीट में लगातार पेट्रोलिंग कर सड़क दुर्घटना की सूचना पर अल्पतम समय में पहुंचकर घायल व्यक्तियों को प्राथमिक उपचार करते हुये अस्पताल पहुचाकर जीवन बचा रहे है ।

इसी तारतम्य में 1 मई को हाईवे पेट्रोलिंग 0₹1 में तैनात आर . मिथलेश तिवारी , खिलेश देवागन के द्वारा ग्राम डाडेसरा के पास मोटर सायकल में सवार दो व्यक्ति डिवाड़र से टकराकर घायल अवस्था में पड़े थे , जिन्हें 108 एम्बुलेंस के माध्यम से उचित उपचार हेतु कुरूद अस्पताल भिजवाया गया एवं उनके मोटर सायकल एंव समान को थाना कुरूद के सुपूर्द किया गया।

वही 6 मई को हाईवे पेट्रोलिंग 1 में तैनात कर्मचारी आर. मिथलेश तिवारी , चेतन सिंह कंवर के द्वारा ग्राम कोडेबोड़ के पास एक्सीडेंट की सूचना पर पहुँचकर मोटर सायकल एंव कार के बीच हुये एक्सीडेंट में मोटर सायकल में सवार मां बेटे एंव कार चालक सहित तीन घायलों को 108 एम्बुलेस के माध्यम से उचित उपचार हेतु शासकीय अस्पताल कुरूद भिजवाया गया।

6 मई को ही हाईवे पेट्रोलिंग 1 में तैनात कर्मचारी आर . मिथलेश तिवारी , चेतन सिंह कंवर के द्वारा ग्राम मरौद के पास एक्सीडेंट की सूचना पर घटना स्थल पहुंचा जहा पर एक 5 वर्षीय बच्ची को पीकप के द्वारा ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया जिन्हे 108 एम्बुलेंस के माध्यम से उचित उपचार हेतु कुरूद अस्पताल भिजवाया गया।

7 मई को हाईवे पेट्रोलिंग 2 में तैनात कर्मचारी प्र.आर.चमन ध्रुव आर शोएब अब्बाशी एंव बिसनाथ ध्रुव के द्वारा एक्सीडेंट की सूचना पर ग्राम भोयना पहुचकर छोटा हाथी एंव पीकप के मध्य हुये एक्सीडेंट में 3 व्यक्ति घायल हो गये थे जिन्हें उचित ईलाज हेतु 108 एम्बुलेंस के माध्यम से उचित उपचार हेतु जिला अस्पताल धमतरी पहूचाया गया तथा क्रेन बुलाकर दुर्घटनाकारित हुये दोनो वाहनों को रोड़ किनारे कर यातायात सुव्यवस्थित किया गया।

उसी दिन यानी 7 मई को ही हाईवे पेट्रोलिंग 3 में तैनात कर्मचारी आर .लोकेश ध्रुव दीपक लहरे के द्वारा एक्सीडेंट की सुचना पर घटना स्थल सागर ढाबा के भखारा मेन रोड़ के पास मोटर सायकल चालक अपने दो साथियों के साथ रायपुर की तरफ से आ रहे थे की पास लगे फल्ली के ठेले में अनियत्रित होकर टकरा जाने से तीनो को सधारण चोट आई थी जिन्हे 108 एम्बुलेंस बुलाकर उचित उपचार हेतु जिला अस्पताल धमतरी रवाना किया गया । यातायात पुलिस आमजनो से अपील करती है कि दुर्घटना से बचने के लिये यातायात नियमों का पालन करे , तेजगति वाहन न चलाये एंव दोपहिया वाहन में तीन सवारी न चले सीट बेल्ट एंव हेलमेंट का उपयोग करें , अपने व अपने परिवार का ध्यान रखे।

Rashifal