Arabic Arabic Bengali Bengali English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Malayalam Malayalam Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu
Arabic Arabic Bengali Bengali English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Malayalam Malayalam Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu
Breaking News
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने किया भव्य पथसंचलन का आयोजन चीर बगीचा में मुस्लिम समाज ने फूल बरसा कर किया स्वागत।भाजपा के षड्यंत्र के चलते आरक्षण बिल राजभवन में अटका।मोदी जनता के मन की व्यथा की बात कब करेंगे ?-कांग्रेस।शराब प्रेमियों को शराब पीना पड़ेगा महंगा, योगी सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला।गोली मारने वाले हमलावर पुलिस की वर्दी पहनकर आए, मंत्री के सीने में दो गोलियां लगी स्वास्थ्य मंत्री को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।सीएम भूपेश की दो टूक: कहा- राजस्व प्रकरणों में देरी हुई तो कलेक्टरों पर होगी कार्रवाई।आंधी बारिश में विद्युत व्यवस्था बहाल करने वाले कर्मियों को मिला उत्कृष्ट पदक।महिला शिक्षाकर्मी की मौत मामलाः पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार।राखी सावंत की मां का निधन, ब्रेन ट्यूमर-कैंसर से थीं पीड़ित।क्रिकेट के बाद अब सिनेमा में धोनी की एंट्री, इस भूमिका में आएंगे नजर।

ICC World T20 का धमाकेदार आगाज, पहले ही मैच में नामीबिया ने उड़ाया गर्दा, एशिया कप विजेता लंका को दी 55 रनों से पटखनी।

द प्राइम न्यूज में छत्तीसगढ़ एवं अन्य राज्यों जिले जनपद में संवाददाताओं की आवश्यकता है इच्छुक सम्पर्क करें,

सिडनी: आस्ट्रेलिया में आज से शुरू हुए आईसीसी वर्ल्ड टी20 में अफ्रीकी टीम नामीबिया ने एशिया कप विजेता श्रीलंका को 55 रनों से करारी शिकस्त देकर टूर्नामेंट की धमाकेदार अंदाज से शुरुआत की है. नामीबिया की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 163 रन बनाए, इसके जवाब में श्रीलंका की टीम महज 108 रनों पर धराशाई हो गई.
आस्ट्रेलिया के गीलाँग स्थित कार्डिनिया पार्क में खेले गए पहले मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. नामीबिया की टीम ने 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए. टीम की ओर से सबसे जान फ्रीलिंक ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए महज 28 गेंद पर 44 रन ठोक डाले. जेजे सिमट ने 31 और स्टीफन बार्ड ने 26 रन बनाए. लंका की ओर से सर्वाधिक सफल गेंदबाज प्रमोद मदुशय़न रहें, जिन्होंने 37 रन देकर 2 विकेट लिए. महेश दीक्षाना और वानिन्दु हसरंगा ने एक-एक विकेट लिए.
जीत के लिए 164 रन बनाने का लक्ष्य लेकर उतरी लंका की टीम शुरू से ही विकेट खोती रही. डसून शनका ने सर्वाधिक 29 रन बनाए. उनके बाद भानुका राजपक्षे ने 20 और धनंजया डि सिल्वा ने 12 रनों का योगदान दिया. इसके अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज नहीं चला. नामीबिया की ओर से डेविड वीजे ने 16 रन देकर दो, बर्नाड स्कोलट्ज ने 18 रन देकर दो औ बेन शिकांगो ने 22 रन देकर 2 विकेट लिए।

Rashifal