Breaking News
पत्थर क्रेशर प्लांट के मैकेनिक से नगदी रकम लूटकर मारपीट कर फरार रहने वाला दूसरा आरोपी सतीश सोरेन हुआ गिरफ्तार।पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक के मसले पर मुख्यमंत्री ने उठाया बड़ा कदम।नौकरी लगाने के नाम पर 2 लाख 80 हजार की ठगी, आरोपी महिला गिरफ्तार।रायपुर शहर सरकार का बजट : राजधानीवासियों के लिए क्या है खास।सट्टा बुकी अनिल जयसिंघानी गिरफ्तार,अमृता फडणवीस को ब्लैकमेल करने के मामलें में गिरफ्तारी।मनेंद्रगढ़: शर्मनाक! शहरी क्षेत्र में एंबुलेंस जाने के लिए सड़क नहीं, गर्भवती महिला एक किलोमीटर पैदल चलकर पहुंची, कलेक्टर बोले।एक एक्टिवा में चार छात्रों का जानलेवा स्टंट, CG के ‘नीबू चाट ले’ सॉन्ग में बनाये रिल्स, स्टंट करने वालों पर चला SSP का हंटर,अब मांग रहे माफी।देश भर मे फर्जी कस्टमर केयर अधिकारी बनकर लाखों रुपए की ठगी करने वाले 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। प्रार्थी से 7.52 लाख रुपए की ठगी की है।विधानसभा: PM आवास को लेकर जोरदार हंगामे के बाद विपक्ष ने किया वाक आउट।मुख्यमंत्री की घोषणा- छत्तीसगढ़ में भेड़ पालन एवं ऊन संवर्धन बोर्ड का किया जाएगा गठन।

शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करने वाले आरोपी को जरहागांव पुलिस ने किया गिरफ्तार,शादी से इंकार कर फोटो वायरल करने एवं जान से मारने की दे रहा था धमकी।

द प्राइम न्यूज में छत्तीसगढ़ एवं अन्य राज्यों जिले जनपद में संवाददाताओं की आवश्यकता है इच्छुक सम्पर्क करें,

 

महिला संबंधित अपराधों में मुंगेली जिले की पुलिस त्वरित कार्रवाई कर रही है इसी कड़ी में शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करने वाले आरोपी युगल किशोर साहू को जरहागांव पुलिस ने किया गिरफ्तार किया है,

 

पुलिस अधीक्षक कार्यालय मुंगेली सेमिली जानकारी के अनुसार प्रार्थिया ने दिनांक 07.फरवरी.2023 को थाना जरहागांव में रिपोर्ट दर्ज कराया कि बाजारपारा जरहागांव निवासी युगल किशोर साहू से उसकी जान-पहचान के दौरान वर्ष नवम्बर 2020 से शादी का झांसा देकर प्रार्थिया के इच्छा के विरूद्ध कई बार शारीरिक संबंध बनाया है एवं शादी की बात करने पर शादी से इंकार करते हुए फोटो वायरल कर जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट पर थाना जरहागांव में आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 23/2023 धारा 376, 376(2-एन), 506 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण में विवेचना के दौरान जरहागांव पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी युगल किशोर साहू को दबिश देकर गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।

प्रकरण में विवेचना एवं आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी उपनिरीक्षक भूपेन्द्र चन्द्रा, सउनि पी.आर. पैकरा एवं जरहागांव पुलिस की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Rashifal