Arabic Arabic Bengali Bengali English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Malayalam Malayalam Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu
Arabic Arabic Bengali Bengali English English Gujarati Gujarati Hindi Hindi Kannada Kannada Malayalam Malayalam Punjabi Punjabi Tamil Tamil Telugu Telugu
Breaking News
CG CRIME : छेड़खानी करने वाले आरोपी को पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर किया गिरफ्तार।क्राइम: पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से किया हमला, मां को बचाने आई मासूम को भी मारा, जी नहीं भरा तो जमीन पर पटककर ली जान।क्राइम : शादी झांसा देकर 3 वर्षों से युवती का दैहिक शोषण करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।क्राइम न्यूज़ : मोबाईल चोर को लोदाम पुलिस ने किया गिरफ्तार,आरोपी के कब्जे से चोरी की हुई मोबाईल जप्त।CRIME : विवाहिता को आत्महत्या करने हेतु उत्प्रेरित करने के मामले में 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,BJP नेता की हत्या मामलाः भाजपा ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल।करोड़ों रूपए की धोखाधड़ी कर फरार था चिटफंड कंपनी का डायरेक्टर।CM भूपेश ने चिटफंड कंपनी के 3,274 निवेशकों को लौटाई राशि।भूकंप की वजह से यहां 350 से ज्यादा लोगों की मौत।ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से हुआ बड़ा हादसा, 1 की मौत, 9 लोग घायल।

51 बार पेचकस से गोदकर की गई युवती की हत्या में लव जिहाद से इनकार नहीं किया जा सकता :भाजपा, छत्तीसगढ़ में लगातार षडयंत्र पूर्वक युवतियों की बर्बरता से हत्या हो रही है और कांग्रेस सरकार सो रही है: अरुण साव।

द प्राइम न्यूज में छत्तीसगढ़ एवं अन्य राज्यों जिले जनपद में संवाददाताओं की आवश्यकता है इच्छुक सम्पर्क करें,

 

कोरबा में हुई दिनदहाड़े एक युवती की निर्मम हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि प्रदेश में लगातार युवतियों की बर्बरता से हत्या हो रही है एवं प्रदेश की जनता में इस बात को लेकर चर्चा है कि कांग्रेस राज में हिंदू युवतियों को एक षड्यंत्र के तहत फंसाया जा रहा है व यह घटना लव जेहाद से प्रेरित है इससे इनकार नही किया जा सकता। लेकिन राज्य की कांग्रेस सरकार जोकि सदैव तुष्टीकरण की वजह से प्रदेश के बहुसंख्यक समाज के साथ खड़ी नहीं होती ऐसे विषयों पर भी मौन है। साव ने कहा पूरा प्रदेश इस युवती की पीड़ा को महसूस कर रहा है लेकिन ये पीड़ा संवेदनहीन कांग्रेस सरकार को क्यों महसूस नही होती? क्यों कांग्रेस सरकार युवतियों की जान बचाने में असफल साबित हो रहीं है प्रदेश में युवतियों के साथ लगातार उत्पीड़न हो रहा है, कांग्रेस राज में महज चार वर्षो में 6 हजार से ज्यादा अनाचार की घटनाएं हो चुकी है।

 

अनाचार के मामलो में छत्तीसगढ़ पूरे देश में छठे स्थान पर है हत्या के मामलो में प्रदेश तीसरे स्थान पर है। पिछले दिनों ही एक आश्रम में जनजाति समाज की बच्ची के साथ गैंगरेप हुआ और उस मामले को 1 साल तक कांग्रेस की सरकार ने दबा कर रखा था युवती के गर्भवती होने के बाद यह मामला सामने आया।विडंबना यह है इतना सब हो जाने के बाद भी विभागीय मंत्री को इस मामले की जानकारी नहीं थी।

साव ने कहा प्रदेश में लगातार युवतियों को फंसाया जा रहा है एवं उनका उत्पीड़न कर, बर्बरता से उनकी हत्या हो रही है 51 बार पेचकच से गोद कर युवती की गई हत्या से प्रदेश की महिलाएं दहशत में है, और कांग्रेस की सरकार कुंभकरणी नींद में सो रही है ऐसे में जो सरकार अपने प्रदेश की जनता की रक्षा नहीं कर सकती, उनकी जान नहीं बचा सकती उन्हें सरकार में रहने का कोई हक नहीं है।

Rashifal